आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में जी-जान से जुटे हुए हैं । लेकिन हाल ही में खबर आई कि तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति लाल सिंह चड्ढा से बाहर हो गए हैं । हालांकि कहा ये जा रहा है कि लाल सिंह चड्ढा के शूटिंग शेड्यूल के लिए डेट्स इश्यू के चलते विजय सेतुपति ने फ़िल्म छोड़ने का फ़ैसला किया । लेकिन फ़िल्म से जुड़े अंदरुनी सूत्रों विजय के लाल सिंह चड्ढा से बाहर होने की अंदर की कहानी बताई है । कहा जा रहा है कि आमिर खान विजय सेतुपति के काम करने के अंदाज से खुश नहीं थे क्योंकि विजय ने फ़िल्म में अपने किरदार के मुताबिक अपनी बॉडी को मेंटन नहीं किया । बल्कि इसके विपरीत उनका वजन कुछ किलो और बढ़ गया जो फ़िल्म में उनके किरदार के साथ मिसमैच हो रहा था ।

SCOOP: लाल सिंह चड्ढा के दौरान विजय सेतुपति से हुई अनबन के चलते आमिर खान ने छोड़ी विक्रम वेदा रीमेक ?

आमिर खान और विजय सेतुपति के बीच अनबन

अब क्योंकि आमिर अपने परफ़ेक्शन के लिए स्पेशली जाने जाते हैं इसलिए उन्हें लगा कि विजय अब अपने किरदार में फ़िट नहीं हो रहे हैं इसलिए उन्हें मजबूरीवश फ़िल्म की कास्ट को बदलना ही पड़ेगा ।इसके कुछ दिनों बाद ही इस बात का खुलासा भी हो गया कि आमिर भी साउथ फ़िल्म विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक से बाहर हो गए हैं । बता दें कि तमिल फ़िल्म विक्रम वेदा में वेदा का किरदार विजय सेतुपति ने ही निभाया था । आमिर के विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक से बाहर होने की वजह स्क्रिप्ट को बताया गया, कहा गया कि आमिर फ़िल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे इसलिए उन्होंने विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक को छोड़ दिया ।

आमिर अब कुछ ऑरिजनल ही करना चाहते हैं

लेकिन करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि असल में आमिर को तो विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी लेकिन उन्होंने लास्ट मिनट में फ़िल्म को छोड़ने का फ़ैसला किता जबकि फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन काम भी शुरू हो चुका था । सूत्र ने हमें बताया, “आमिर ने आखिर मिनट में फ़िल्म को छोड़कर सभी को हैरान कर दिया । जहां उन्होंने फ़िल्म को छोड़ने का कोई कारण भी नहीं बताया वहीं खबरें आने लगी कि आमिर उस किरदार को निभाना नहीं चाहते थे जिसे विजय सेतुपति ने निभाया था । क्योंकि लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं । वैसे आमिर के पास कई फ़िल्मों के ऑफ़र हैं और वह अब कुछ ऑरिजनल ही करना चाहते हैं ।”

आमिर के विक्रम वेदा के हिंदी रीमेक को छोड़ने के तुरंत बाद मेकर्स ने ॠतिक रोशन को अप्रोच किया । ॠतिक को हालांकि ऑरिजनल तमि विक्रम वेदा काफ़ी पसंद आई लेकिन वह इसके हिंदी वर्जन से थोड़े असंतुष्ट थे इसलिए वह खुद राइटर्स के साथ बैठे और इसकी स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव करवाए । इसके बाद ॠतिक ने इस फ़िल्म को करने के लिए अपना ग्रीन सिग्नल दे दिया । “असल में आमिर से पहले मेकर्स चाहते थे कि वेदा के किरदार को ॠतिक ही निभाए । लेकिन तब ॠतिक के पास कोई डेट्स नहीं थी लेकिन अब उनकी कुछ फ़िल्में ठंडे बस्ते में चली गई हैं इसलिए उनके पास इस फ़िल्म के लिए डेट्स उपलब्ध हो गई और फ़ाइनली ॠतिक इस फ़िल्म का हिस्सा बने । अब ॠतिक 2021 के मध्य में इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे ।”