करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र अब अपनी रिलीज के बेहद करीब पहुंच चुकी है ऐसे में फ़िल्म के लिए प्रत्याशा डबल हो गई है । रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन स्टारर ब्रह्मास्त्र अपनी अलग तरह की कहानी और स्टार कास्ट के अलावा अपने बड़े बजट के कारण चर्चा में बनी हुई है । साल 2018 में शुरू हुई ब्रह्मास्त्र का बनने में जितने साल लगे उतना ही फ़िल्म का बजट बढ़ता चला गया । बॉलीवुड हंग़ामा के पास ब्रह्मास्त्र के बजट को लेकर एक्सक्लूसिव अंदर की खबर हाथ लगी है जो फ़िल्म को देखने की एक बडी वजह देगी ।

SCOOP: अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म बनी ब्रह्मास्त्र ;  400 करोड़ रु से ज्यादा है  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फ़िल्म का ऑफ़िशियल बजट

ब्रह्मास्त्र अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म

विश्वस्त्र सूत्र ने बताया कि ब्रह्मास्त्र का बजट इतना बढ़ गया है कि वह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म बन गई है । हमारे सूत्रों के अनुसार, प्रिंट और प्रचार खर्च को छोड़कर ब्रह्मास्त्र का आधिकारिक बजट 410 करोड़ रु है । “यह अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म है और फिल्म के हर फ्रेम पर यह खर्च दिखाई देगा । ब्रह्मास्त्र को ऐसी फ़िल्म बनाने का इरादा था जो इससे पहले कभी नहीं देखी गई । अयान मुखर्जी और उनकी टीम इतनी शानदार विजुअल्स वाली फ़िल्म बनाने में कामयाब हुई । इसकी झलक फ़िल्म के ट्रेलर में देखने को मिल गई है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

डिज्नी और धर्मा की पूरी टीम को भरोसा है कि ब्रह्मास्त्र न सिर्फ लोगों के दिलों में बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी जादू बिखेरेगी । सूत्र ने आगे खुलासा किया, “हालांकि एक तरफ़ स्टेकहोल्डर्स के बीच ब्रह्मास्त्र को लेकर एक घबराहट भी है, वहीं दूसरी तरफ़ वे अपनी फ़िल्म को लेकर बहुत कॉन्फ़िडेंट भी हैं ।” सूत्र ने हमें आगे बताया कि, मल्टीप्लेक्स में फिल्म की मूल्य निर्धारण रणनीति बजट के बराबर होगी, लेकिन अनुभव असाधारण होगा ।

ब्रह्मास्त्र अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फिल्म है और उम्मीद है कि यह हिंदी फिल्म उद्योग के बॉक्स ऑफिस गेम में फिर से आग लगा देगी । यह 9 सितंबर, 2022 को बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है । यदि पहला भाग सफल होता है, तो टीम ब्रह्मास्त्र त्रयी को पूरा करने के अपने विचार के साथ आगे बढ़ेगी । स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी ।