करण जौहर प्रोडक्शन में बनी अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित साई फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र शुरुआत से ही चर्चा में बनी हुई है । साल 2018 में शुरू हुई ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली अपनी रिलीज के बेहद करीब पहुंच चुकी है । यह फ़िल्म अपनी कहानी के अलावा आकर्षक स्टार कास्ट जैसे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के कारण भी सुर्खियां बटोर रही है । इसके अलावा फ़िल्म के हाई लाइट प्वाइंट में से एक है शाहरुख खान का कैमियो । हालांकि अभी तक मेकर्स ने ब्रह्मास्त्र से शाहरुख खान के किरदार की कोई झलक अभी तक पेश नहीं की है लेकिन फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस में से एक मौनी रॉय ने शाहरुख खान के कैमियो को कंफ़र्म कर दिया है । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मौनी ने बताया कि शाहरुख ब्रह्मास्त्र में स्पेशल अपीरियंस में नजर आएंगे ।

EXCLUSIVE: शाहरुख खान के 30 मिनट के कैमियो के साथ शुरू होगी ब्रह्मास्त्र की जर्नी  ; मौनी रॉय ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के स्पेशल अपीरियंस को किया कंफ़र्म

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान का कैमियो

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के कैमियो पर मुहर लगाते हुए मौनी ने कहा कि,  “शाहरुख सर भी इस फ़िल्म में गेस्ट अपीयरेंस में हैं ।” इसी के साथ मौनी ने कहा कि ब्रह्मास्त्र में सभी दिग्गजों के साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है । सभी से मैंने बहुत कुछ सीखा है ।

इसके अलावा ब्रह्मास्त्र में अपने निगेटिव किरदार के बारें में बात करते हुए मौनी ने कहा, “ब्रह्मास्त्र में मेरा किरदार स्पष्ट रूप से डायरेक्टर अयान मुखर्जी की काल्पनिक कहानी के दिमाग की उपज है । लेकिन आप यह भी जानते हैं कि जब आप रणबीर, आलिया, बच्चन सर, नागार्जुन सर जैसे लोगों के साथ काम कर रहे होते हैं ।”

शाहरुख शुरूआत के 30 मिनट तक फ़िल्म में

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के किरदार की बात करें तो, वह इसमें एक वैज्ञानिक की भूमिका में नजर आएंगे । कहा जा रहा है कि शाहरुख की एंट्री फ़िल्म के अहम मोड़ पर होगी । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने ब्रह्मास्त्र में शाहरुख के कैमियो की जानकारी देते हुए बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “ब्रह्मास्त्र में शाहरुख एक ऐसे वैज्ञानिक का किरदार निभा रहे हैं जो अपने आसपास के संसाधनों से शक्तिशाली ऊर्जा बनाने की दिशा में काम कर रहा है । उसकी ब्रह्मांड के सबसे क़ीमती हथियार- ब्रह्मास्त्र, जो उसकी ऊर्जा का एक प्रमुख स्रोत है, तक पहुंच है । शाहरुख शुरूआत के 30 मिनट तक फ़िल्म में रहते हैं और उनके किरदार के साथ ही शुरू होती है ब्रह्मास्त्र की जर्नी ।”

ब्रह्मास्त्र भारतीय पौराणिक धारणाओ पर आधारित एक फ़ैंटेसी एडवेंचर ड्रामा फ़िल्म है । अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड है । रणबीर, आलिया और मौनी के अलावा फ़िल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान, जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएंगे, भी एक स्पेशल कैमियो करते हुए दिखाई देंगे ।

स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी अहम रोल नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएगा ।