अपनी पहली फ़िल्म से आयुष्मान ख़ुराना ने अपनी क़ाबिलियत साबित की और एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी । बॉक्स ऑफ़िस पर कई हिट फ़िल्में देने के बाद आयुष्मान ख़ुराना बॉलीवुड के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक बन गए, नतीजतन अभिनेता ने अपनी ब्रांड वैल्यू भी बढ़ा ली । अपनी फ़िल्मों की सफलता देख आयुष्मान ख़ुराना ने अपनी फीस बढ़ाकर 25 करोड़ रु कर दी । और अब हमें सुनने में आ रहा है कि, अपनी कुछ फ़िल्मों की असफलता देख आयुष्मान ने अपनी फीस कम कर दी है ।

SCOOP:  बैक-टू -बैक फ़्लॉप फ़िल्में देने के बाद आयुष्मान ख़ुराना ने 25 करोड़ रु से घटाकर 15 करोड़ रु की अपनी एक्टिंग फीस ; अब डॉक्टर जी पर टिकी निगाहें

आयुष्मान ख़ुराना ने घटाई अपनी फीस 

इंडस्ट्री से जुड़े अंदरूनी सूत्र की मानें तो, “आयुष्मान ने चंडीगढ़ करे आशिकी और अनेक के उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाने के बाद अपनी एक्टिंग फीस 25 करोड़ रु. से घटाकर 15 करोड़ रु कर दी है । दरअसल, उनकी अपकामिंग फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स ने अभिनेता से अनुरोध किया कि वह अपनी एक्टिंग फीस कम करके उन्हें इस कठिन समय में सपोर्ट कर सकते हैं, फिर क्या था, आयुष्मान ने तुरंत स्वेच्छा से अपनी फीस घटाकर 15 करोड़ रु कर दी । और अब आयुष्मान की नई मार्केट वैल्यू 15 करोड़ रु है ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

आयुष्मान के पास वर्तमान में कई निर्माताओं के ऑफ़र्स हैं । लेकिन फ़िलहाल उनकी आंखे जल्द रिलीज़ होने वाली उनकी फ़िल्म डॉक्टर जी पर टिकी है की बॉक्स ऑफ़िस पर यह फ़िल्म कैसा परफ़ोर्म करती है  और इसी के बाद ही वह अपनी मार्केट वैल्यू तय करेंगे ।

सूत्र ने आगे बताया कि, “आयुष्मान साल के अंत तक ड्रीम गर्ल 2 में बिजी हो जाएँगे है और दो फिल्मों के रिलीज होने के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट पर फैसला करेंगे । असल में, आयुष्मान अपनी अपकामिंग फ़िल्मों को लेकर बहुत आशान्वित हैं कि ये फ़िल्में एक बार फिर उनकी मार्केट वैल्यू बढ़ा देगी ।

आयुष्मान ऐसे पहले अभिनेता नहीं हैं जिन्होंने अपनी फीस में कटौती की है । अक्षय कुमार, जो पहले अपनी फ़िल्म के लिए 144 करोड़ रुपये लिया करते थे, ने भी अपनी एक्टिंग फीस घटाकर 72 करोड़ रु कर दी है  । इसके अलावा जॉन अब्राहम, शाहिद कपूर और राजकुमार राव ने भी अपनी फीस तक़रीबन आधी कर दी है । फ़िल्म इंडस्ट्री वास्तव में बदलाव के फ़ेज़ में है ।