बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फ़िल्ममेकर एकता कपूर अपनी एक वेब सीरिज को लेकर कानूनी मुश्किल में फ़ंस गई है । वेब सीरीज XXX सीजन 2, जो एकता के ओटीटी प्लेटफॉर्म, ALT Balaji पर स्ट्रीम हुई थी, में दिखाए गए आपत्तिजनक सीन्स को लेकर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय न्यायालय की ओर से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है ।

beff1b57-c402-4251-afdb-90f843387ba7

 

एकता कपूर और शोभा कपूर कानूनी मुश्किल में फ़ंसी

इस सीरिज में देश के सैनिकों की पत्नी के द्वारा सैनिक की वर्दी में दूसरे लोगो के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिखलाया गया था, जो सही नहीं था । इस बेब सीरीज को सेना का अपमान मानते हुए बेगूसराय की अदालत में एक मुकदमा पिछले साल यानी 2021 में ही दर्ज कराया गया था । इसी मुकदमे के सिलसिले में कोर्ट के द्वारा एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया हैं ।

बेगूसराय के अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वेब सीरीज कंपनी की निर्माता एकता कपूर और शोभा कपूर के द्वारा एक घटिया वेब सीरीज पोर्टल पर डाला गया था जिसमें भारतीय सैनिकों का अपमान किया गया था ।

बता दें कि इस मामले को भूतपूर्व सैनिक संघ के जिला अध्यक्ष शंभू कुमार ने एक साल पहले दर्ज कराया था । इसमें पूर्व सैनिक ने आरोप लगाया था कि एकता कपूर की वेब सीरीज के जरिए सैनिकों की पत्नियों की खराब छवि बनाई जा रही है । उनका आरोप था कि वेब सीरीज में दिखाया गया है कि जब सैनिक ड्यूटी पर रहते हैं तो घर में उनकी पत्नी अन्य मर्दों के साथ संबंध बनाती है ।