दृश्यम की सुपर सक्सेस के बाद अजय देवगन ने इसके सीक्वल, दृश्यम 2 को अनाउंस कर लोगों जिज्ञासा बढ़ा दी । और अब लोगों के एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ाते हुए फ़ाइनली अजय देवगन ने अपनी अपकामिंग फ़िल्म दृश्यम 2 के फ़र्स्ट लुक को शेयर कर दिया है । अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 शुरुआत से प्रत्याशा बढ़ा रही है और अब अजय देवगन ने फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए फ़िल्म के टीज़र रिलीज़ का भी अपडेट दिया ।

Drishyam-620

अजय देवगन की दृश्यम 2

अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दृश्यम 2 का पोस्टर शेयर किया है । इस तस्वीर में अजय की ऑन स्क्रीन दोनों बेटियां और वाइफ के रोल में श्रिया शरन नजर आ रही हैं ।शेयर की गए इस पोस्टर में हालांकि अजय देवगन के किरदार विजय सालगांवकर के परिवार की शक्ल तो नहीं दिखाई गई है, लेकिन यह पोस्टर काफी मिस्ट्री से भरपूर है । पोस्टर में अजय देवगन जहां हाथ में बाबा के महासत्संग के दरवाज़े को निहारते हुए हाथों में फाफडा लिए हुए हैं, तो वहीं उनकी साथी ने खून से सना डंडा पकड़ा हुआ है । दृश्यम 2 में अजय देवगन की छोटी बेटी बनी मृणाल जाधव भी फिल्म में अब टीनेज में दिखाई देंगी, जो इस पोस्टर में हाथ में बाबा के सत्संग की सीडी लिए दिखाई दे रही हैं, तो वही इस पोस्टर में श्रिया सरन के हाथों में बैग है ।

फिल्म का टीजर  29 को सितंबर को रिलीज़ होगा

मिस्ट्री से भरपूर इस पोस्टर के साथ ही अजय ने बताया कि विजय सालगांवकर का केस फिर से खुलने वाला है । फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है न? विजय सालगोंकर एक बार फिर अपने परिवार के साथ वापस आ रहा है।फिल्म का टीजर कल यानी कि 29 सितंबर को रिलीज़ होगा । 

अजय स्टारर दृश्यम 2,  दिवाली के बाद 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फिल्म में अजय और श्रिया सरन के अलावा तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी, जो फिल्म में पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखेंगी । 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

वायकॉम18 स्टूडियोज, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत दृश्यम 2 को भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार द्वारा प्रोड्यूस किया गया है । अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित, दृश्यम 2, 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।