संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ने हिंदी सिनेमा को राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी बैक-टू-बैक तीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में दी । संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की जोड़ी के फ़ैंस भविष्य में इस जोड़ी की कई और फ़िल्में देखने की उम्मीद लगाए बैठे थे । लेकिन जानकार सूत्रों के हवाले से हमें पता चला है कि अब संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के बीच हुआ अनकहा मनमुटाव, ये है इसके पीछे की वजह

संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण में छिड़ी कोल्ड वॉर

जानकार सूत्र ने हमें बताया, “हाल ही में भंसाली ने दीपिका को आलिया भट्ट अभिनीत गंग़ूबाई काठियावाड़ी में एक डांस नंबर ऑफ़र किया था, जिसे दीपिका ने ठुकरा दिया । इसके बाद भंसाली ने दीपिका को उनकी आगामी वेब सीरिज हीरा मंडी में भी ऑप्शन के साथ या तो एक विशेष रोल या डांस नंबर ऑफ़र किया, जिसे भी दीपिका ने ठुकरा दिया ।”

दीपिका का इस तरह से एक के बाद एक भंसाली के ऑफ़र्स को ठुकराना, दोनों के बीच एक अनकहे मनमुटाव को जन्म दे गया । वैसे भंसाली अपनी एक और महत्वाकांक्षी फ़िल्म बैजु बावरा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और दीपिका के साथ बनाने वाले थे, लेकिन अब लगता है कि ये भी होल्ड पर जाने वाला है । सूत्र ने बताया, “वैसे दोनों के बीच हुई यह अनकही गलतफ़हमी को सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है और हम उम्मीद करते हैं कि जल्द ही दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा और दीपिका भंसाली की फ़िल्म बैजु बावरा करेंगे । भंसाली जरूर दीपिका के साथ बातचीत करेंगे, क्योंकि भंसाली दीपिका के बहुत करीब हैं । फ़िलहाल भंसाली अपनी फ़िल्म गंगूबाई काटइयावाड़ी में बिजी हैं ।”

वैसे यदि मीडिया की कुछ खबरों को मानें तो, दीपिका और भंसाली के बीच छिड़ी इस कोल्ड वॉर की शुरूआत तब से हुई जब से भंसाली ने आलिया के साथ गंग़ूबाई काठियावाड़ी अनाउंस की । क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के बाद दीपिका इस फ़िल्म की सेकेंड च्वाइस थी । हालांकि भंसाली ने आलिया के साथ गंगूबाई इसलिए अनाउंस की क्योंकि वह इससे पहले सलमान और आलिया के साथ इंशाअल्लाह बनाने वाले थे, जो बन पाई । और भंसाली आलिया के साथ काम करना चाहते थे इसलिए उन्होंने गंगूबाई के लिए आलिया को चुना ।