रणबीर कपूर जल्द ही टी-सीरिज की फ़िल्म एनिमल, जिसका अनाउंसमेंट इस साल के पहले दिन किया गया था, में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । गैंगस्टर ड्रामा एनिमल में रणबीर कपूर के साथ पहली बार परिणिती चोपड़ा नजर आएंगी । कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा द्दारा निर्देशित एनिमल का कुछ दिन पहले ऑडियो टीजर रिलीज किया गया था जिसने फ़िल्म को लेकर उत्साह को डबल कर दिया था और अब हर किसी को फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । ऐसे में बॉलीवुड हंग़ामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि रणबीर की एनिमल की शूटिंग इसी साल अक्टूबर से शुरू हो जाएगी ।

EXCLUSIVE: रणबीर कपूर की गैंगस्टर ड्रामा एनिमल इसी साल अक्टूबर से होगी शुरू, ऐसी होगी फ़िल्म की कहानी

रणबीर कपूर की एनिमल इसी साल होगी शुरू

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में टी-सीरिज प्रमुख भूषण कुमार ने अपनी फ़िल्म एनिमल के बारें में खुलकर बात की साथ ही फ़िल्म की शूटिंग के बारें में बताया । दिलचस्प बात ये है कि भूषण कुमार न केवल रणबीर और संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल को प्रोड्यूस कर रहे हैं बल्कि रणबीर, श्रद्धा और लव रंजन की आगामी फ़िल्म को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं । ऐसे में उन्होंने दोनों फ़िल्मों के बारें में हमें बताया ।

भूषण कुमार ने कहा, “रणबीर और श्रद्धा के साथ लव रंजन की फ़िल्म जल्द ही पूरी होने वाली है । इसके बाद रणबीर और संदीप की फ़िल्म एनिमल की शूटिंग शुरू की जाएगी । रणबीर जैसे ही लव रंजन की फ़िल्म को पूरा करेंगे उसके ठीक बाद एनिमल की शूटिंग शुरू हो जाएगी । एनिमल की शूटिंग इसी साल अक्टूबर में शुरू करने की प्लानिंग है ।”

एनिमल की बात करें तो इसमें रणबीर और परिणीति के अलावा अनिल कपूर और बॉबी देओल भी खास भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में परिणीति रणबीर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी । वहीं अनिल कपूर रणबीर के पिता के रूप में दिखाई देंगे । फ़िल्म की कहानी ऐसे उलझे रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जिसकी वजह से रणबीर का किरदार एनिमल की तरह व्हवहार करना शुरू करता है । बॉबी देओल इस फ़िल्म में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे ।

रस्टिक गैंगस्टर ड्राम एनिमल को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, प्रणय रेड्डी वांगा और मुराद खेतानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।