बॉलीवुड की देसी गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री भले ही अब ग्लोबल आइकन बन गई हों लेकिन भारत में उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं हुई है । उनके फ़ैंस आज भी उन्हें बॉलीवुड फ़िल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने अक्टूबर 2019 में द स्काई इज पिंक फ़िल्म के साथ अपना कमबैक किया था लेकिन ये फ़िल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई । इस फ़िल्म में प्रियंका के साथ फ़रहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड रोल में नजर आए थे । इसके बाद से प्रियंका ने अभी तक अपनी हिंदी फ़िल्म का अनाउंसमेंट नहीं किया है । लेकिन हाल ही में प्रियंका ने अपनी अगली बॉलिवुड फिल्म के बारें में बात की और बताया कि वह कब बॉलीवुड फ़िल्म अपनी अगली बॉलीवुड फ़िल्म करने जा रही हैं ।

हॉलीवुड में बिजी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म के बारें में किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा की अगली बॉलीवुड फिल्म

प्रियंका ने हाल में अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #AskPCJ सेशन आयोजित किया जिसमें उन्होंने खुलकर अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया । प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, “सेट पर ब्रेक ले रही हूं । कौन जल्दी से सवाल पूछने आ रहा है ।” इस दौरान एक फैन ने प्रियंका से पूछा, “आपकी अगली बॉलीवुड फिल्म कौन है ?” इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा, “अगले साल ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो प्रियंका हाल ही में नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म द व्हाइट टाइगर में राजकुमार राव और आदर्श गौरव के साथ नजर आईं थी । इस फ़िल्म को 93वें ऑस्कर अवार्ड्स में बेस्ट अडाप्टेड स्क्रीनप्ले श्रेणी में नॉमिनेट किया गया है । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं टेक्स्ट फॉर यू और कियानू रीव्स के साथ मैट्रिक्स 4 ।