हिंदी सिनेमा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और विवाह जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले फ़िल्ममेकर सूरज बड़जात्या के साथ कौन काम नहीं करना चाहता । जहां हर कलाकार सूरज बड़जात्या के साथ फ़िल्म करना चाहता है वहीं दर्शकों को भी इनकी फ़िल्मों का बेसब्री से इंतजार होता है । और अब हमने सुना है कि सूरज बड़जात्या जल्द ही अमिताभ बच्चन के साथ फ़िल्म शुरू करने जा रहे हैं । बड़जात्या की इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आएंगे ।

SCOOP: अमिताभ बच्चन पहली बार करेंगे सूरज बड़जात्या के साथ फ़िल्म, इस फ़ैमिली ड्रामा में बिग बी निभाएंगे लीड रोल

सूरज बड़जात्या के साथ अमिताभ बच्चन की फ़िल्म

सूत्र ने हमें बताया है कि अमिताभ बड़जात्या के साथ जल्द से जल्द शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हैं । सूत्र ने बताया, “ऐसा पहली बार होगा जब अमिताभ, बड़जात्या के साथ काम कर रहे हैं । जब सूरज जी मिस्टर बच्चन के पास स्क्रिप्ट नेरेशन के लिए पहुंचे तो अमिताभ को यह काफ़ी पसंद आई । सूरज अपनी फ़िल्म की स्क्रिप्ट का नेरेशन मनोरंजन तरीके से और नाटकीय अंदाज में करते हैं इतना ही नहीं वह गानों को गुनगुनाकर कलाकार को फ़िल्म का पूरा फ़ील देते हैं ।

अमिताभ को सूरज जी का ये अंदाज बहुत ही पसंद आया इसके अलावा उन्हें स्क्रिप्ट भी काफ़ी अच्छी लगी । उन्होंने इससे पहले ऐसा रोल कभी नहीं किया । इतना ही नहीं उन्होंने पिछले एक दशक से ऐसी पारिवारिक फ़िल्म भी नहीं की इसलिए उन्होंने तुरंत इस फ़िल्म के लिए हामी भर दी ।”

इसके अलावा अमिताभ ने बड़जात्या की फ़िल्म के लिए अपने वर्क कमिटमेंट्स में कुछ एडजस्टमेंट भी किए । इस बारें में सूत्र ने हमें बताया, “अमिताभ इन दिनों मेडे की शूटिंग कर रहे हैं > जैसे ही वह इसकी शूटिंग खत्म कर लेते हैं इसके तुरंत बाद वह बड़जात्या की फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे । फ़रवरी में शुरू होने वाली बड़जात्या की फ़िल्म की शूटिंग 60 दिनों तक चलेगी । इसे खत्म करने के बाद वह विकास बहल की फ़िल्म डेडली की शूटिंग शुरू करेंगे ।”