साउथ एक्टर विजय सेतुपति, जो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे थे लेकिन अब वह फ़िल्म का हिस्सा नहीं हैं । लेकिन विजय सेतुपति को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं अंधाधुन के डायरेक्टर श्रीराम राघवन । विजय सेतुपति अभिनित श्रीराम राघवन की फ़िल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आएंगी । कैटरीना कैफ और पहली बार इस फ़िल्म में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ।

कैटरीना कैफ के साथ होगा विजय सेतुपति का बॉलीवुड डेब्यू, श्रीराम राघवन की फ़िल्म में आएंगे एक साथ नजर

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति एक साथ

खबरों की मानें तो विजय इस फ़िल्म में लीड रोल में नजर आएंगे । वरुण धवन के साथ इक्कीस होल्ड पर जाने से अब श्रीराम राघवन कैटरीना और विजय के साथ फ़िल्म बनाएंगे । फ़िलहाल फ़िल्म को लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही फ़िल्म की अन्य कास्ट भी फ़ाइनल कर ली जाएगी ।

कैटरीना के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उनकी अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी जल्द ही रिलीज होगी । इसके अलावा वह इन दिनों भूत पुलिस की शूटिंग कर रही हैं । इसके बाद वह अली अब्बास जफ़र के साथ सुपरवुमन ड्रामा फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी ।

विजय के वर्क फ़्रंट की बात करें तो उनकी तमिल फिल्म मास्टर इसी शुक्रवार को हिंदी में भी मूल फिल्म के साथ ही रिलीज हो रही है ।