साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म वॉर देने वाले ॠतिक रोशन ने इसके बाद अपनी किसी भी फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया । लेकिन बॉलीवुड हंगामा के पास एक्सक्लूसिवली जानकारी है कि ॠतिक रोशन ने अपनी एक और एक्शन ड्रामा फ़िल्म साइन कर ली है जिसका नाम, फाइटर है । ॠतिक रोशन की इस फ़िल्म को वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ही डायरेक्ट करेंगे और इसे यशराज फ़िल्म्स के तहत प्रोड्यूस किया जाएगा । सिद्धार्थ आनंद और ॠतिक की साथ में ये तीसरी फ़िल्म होगी । इससे पहले दोनों ने साथ में साल 2014 की हिट फ़िल्म बैंग बैंग की थी ।

वॉर के बाद ॠतिक रोशन कल अनाउंस करेंगे अपनी एक और एक्शन फ़िल्म फाइटर, इसमें पहली बार बनी दीपिका पादुकोण के साथ जोड़ी

ॠतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण

फाइटर को लेकर दिलचस्प अपडेट ये है कि इस फ़िल्म में ॠतिक के साथ दीपिका पादुकोण को कास्ट किया गया है । दीपिका पादुकोण को फाइटर में ॠतिक के अपोजिट साइन किया है । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया, “फाइटर में ॠतिक एयरफ़ोर्स ऑफ़िसर के रूप में नजर आएंगे । अभी दीपिका के किरदार को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन इतना जरूर है कि इस फ़िल्म में ॠतिक और दीपिका दोनों के भरपूर एक्शन देखने को मिलेंगे । फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर 2021 से शुरू होगी ।” सूत्र ने ये भी बताया कि इस फ़िल्म का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट कल, यानी 10 जनवरी को ॠतिक की बर्थडे पर होगा ।

एक ट्रेड सूत्र ने बताया, “फ़ैंस काफ़ी समय से ॠतिक और दीपिका को एक साथ देखना चाह रहे थे और अब फ़ाइनली दोनों फाइटर में एक साथ आ रहे हैं । इसमें कोई शक नहीं कि यह फ़िल्म साल 2022 की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म में से एक होगी ।”