गंगूबाई काठियावाड़ी के दौरान आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के बीच जो बॉन्डिंग बनी है वो काफ़ी लंबी चलने वाली है । जहां गंगूबाई काठियावाड़ी में भंसाली के साथ काम करके आलिया भट्ट का सपना पूरा हुआ वहीं भंसाली भी आलिया के काम से काफ़ी इंप्रेस हुए हैं । इसलिए अब आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली एक बार फ़िर साथ में अगली फ़िल्म करने जा रहे हैं । गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज से पहले ही आलिया भट्ट भंसाली के साथ दूसरी फ़िल्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरा मंडी से अपना डिजीटल डेब्यू करेंगी आलिया भट्ट ?

आलिया भट्ट फ़िर करेंगी संजय लीला भंसाली के साथ काम

हमें बहुत ही विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि संजय लीला भंसाली ने अपनी महत्वाकांक्षी वेब-सीरीज़ हीरा मंडी में आलिया को रोल ऑफ़र किया है । आलिया ने भी इसके लिए हामी भर दी है । अब क्योंकि हीरा मंडी एक वेब सीरिज है इसलिए इसमें आलिया का रोल काफ़ी विस्तारित रूप में होगा ।

सूत्र ने हमें बताया, “हीरा मंडी की कहानी 10-12 महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है उसी में से एक रोल आलिया को ऑफ़र किया गया है । हीरा मंडी में हर महिला के किरदार को अच्छा-खासा स्क्रीन टाइम मिलेगा । सभी महिलाओं में से आलिया को भी पर्याप्त स्क्रीन टाइम मिलेगा ।”

अब सवाल ये है क्या आलिया भी, ऐश्वर्या राय बच्चन (हम दिल दे चुके सनम, देवदास, गुजारिश) और दीपिका पादुकोण (राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत) की तरह भंसाली के साथ फ़िल्में करने की हैट्रिक पूरी करेंगी ? तो इसका जवाब है हाँ!

क्योंकि गंगूबाई काठियावाड़ी और अब हीरा मंडी के बाद, भंसाली आलिया के साथ अपनी रुकी हुई फ़िल्म इंशाअल्लाह, जो सलमान और आलिया के साथ बनाई जाने वाली थी, को पूरा करेंगे ।