राजकुमार राव और हुमा कुरैशी एक बार फ़िर एक साथ काम करने जा रहे हैं नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग में । राजकुमार राव और हुमा कुरैशी की फ़िल्म, मोनिका, ओ माय डार्लिंग का नाम आर डी बर्मन के मशहूर कैबरे सॉन्ग 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' , जो कि हेलन पर फ़िल्माया गया था, से लिया गया है ।

नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म मोनिका, ओ माय डार्लिंग में एक साथ नजर आएंगे राजकुमार राव और हुमा कुरैशी

नेटफ़्लिक्स की फ़िल्म में राजकुमार राव और हुमा कुरैशी एक साथ

राजकुमार और हुमा की इस फ़िल्म को मर्द को दर्द नहीं होता के डायरेक्टर वासन बाला द्दारा डायरेक्ट किया जाएगा । खबरों की मानें तो, मैचबॉक्स पिक्चर्स के बैनर तले श्रीराम राघवन और संजय राउतरा द्वारा इस फ़िल्म को प्रोड्यूस किया जाएगा । फ़िलहाल फ़िल्म की कहानी और बाकी की स्टारकास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन इतना जरूर है कि यह फ़िल्म ऑफ़िस स्पेस में सेट एक कॉमेडी ड्रामा होगी ।

बता दें कि राजकुमार और हुमा इससे पहले अनुराग कश्यप की फ़िल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में साथ काम कर चुके हैं । हालांकि इस फ़्रैंचाइजी में राजकुमार और हुमा ने स्क्रीन शेयर नहीं की थी । इसलिए मोनिका, ओ माय डार्लिंग बतौर जोड़ी उनकी पहली फ़िल्म होगी ।

राजकुमार जहां नेटफ़्लिक्स के साथ लूडो और द व्हाइट टाइगर जैसी वेब फ़िल्में कर चुके हैं वहीं हुमा ने नेटफ़्लिक्स की वेब सीरिज लीला में काम किया था ।

मोनिका, ओ माय डार्लिंग की बात करें तो अभी फ़िलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसकी शूटिंग इसी अप्रैल से शूरू होने की उम्मीद है ।