SCOOP Alia Bhatt records a ‘selfie’ song in her voice

जब से आलिया भट्ट ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है तब से आलिया ने रुकने का नाम नहीं लिया है, एक के बाद एक हिट फ़िल्मे देने वाली आलिया भट्ट को हाल ही में फ़िल्म उड़ता पंजाब में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार से भी नवाजा गया । इसमें कोई शक नहीं है कि बहुत ही कम समय में आलिया ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी जगह बना ली ।

अपने अभिनय कौशल के लिए जानी जाने के अलावा, आलिया भट्ट अपने गायन कौशल के लिए भी समान रूप से जानी जाती है । और इसकी एक झलक हमें तब देखने को मिली जब आलिया ने अपनी फ़िल्म हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया में "समझावा जी' गाना गाया और जिसे काफ़ी पसंद किया गया । इस बार, यदि खबरों की मानें तो, बहु-प्रतिभाशाली आलिया भट्ट ने एक कर्मिशियल के लिए अपनी आवाज दी है । जी हां, जियोनी मोबाइल फ़ोन के लिए आलिया ने अपनी आवाज दी है । हालांकि अभी इस बारें में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है । आपको बता दें कि, अलिया भट्ट जियोनी मोबाइल की ब्रांड एम्बेस्डर है ।

सूत्रों के मुताबिक, आलिया की आवाज से सजा ये गाना एक सेल्फ़ी सॉंग होगा जिसे कौसर मुनी द्वारा लिखा गया है । और उस गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, “यहां स्माइल प्लीज बिन बोले, सारे मस्त हो जाते हैं, यारा साइड प्लीज बिन बोले, सब एडजस्ट हो जाते हैं ।”