ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे । अभी कल ही बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली बताया था कि, साल 2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल की ओह माय गॉड के सीक्वल, ओह माय गॉड 2 की शूटिंग कल यानि 1 सितंबर से मुंबई में शुरू हो गई है । ओह माय गॉड 2 की शूटिंग की शुरूआत पंकज त्रिपाठी के साथ हुई है और कुछ दिनों बाद यामी गौतम भी इस शूटिंग का हिस्सा बनेंगी । वहीं अक्षय कुमार अक्टूबर से अपना भगवान श्रीकृष्ण वाले ट्रेक के लिए शूटिंग शुरू करेंगे । ओह माय गॉड 2 एक नई कहानी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेगी । वहीं अब बॉलीवुड हंगामा को इसकी कहानी के बारें में एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है ।

SCOOP: भारतीय शिक्षा प्रणाली और इन ज्वलंत मुद्दों पर आधारित होगी अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की ओह माय गॉड 2 की कहानी ?

अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2

ओह माय गॉड 2 की फ़्रेश कहानी के बारें में इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “जहां ओह माय गॉड धर्म पर आधारित थी, वहीं ओह माय गॉड 2 भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित है । इसमें पंकज त्रिपाठी मुख्य हीरो की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जैसे पहले वाली ओह माय गॉड में परेश रावल ने निभाई थी, जबकि अक्षय भगवान कृष्ण के रूप में अपनी पिछली भूमिका ही निभाएंगे ।”

जब सूत्र ने पूछा गया कि फ़िर अक्षय और पंकज त्रिपाठी का किरदार एक दूसरे से मिलेगा कैसे, इस पर सूत्र ने बताया, “फिल्म की कहानी को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह अक्षय के किरदार की एंट्री खुद ब खुद कहानी में हो जाती है, और दोनों किरदारों को एक दूसरे से मिला देती है । इसके अलावा फ़िल्म की कहानी परीक्षा दबाव और कॉलेज प्रवेश जैसे विषयों जैसे मुद्दों को भी उजागार करेगी ।”

अमित राय के निर्देशन में बन रही ओह माय गॉड 2 की शूटिंग कल से मुंबई में पंकज त्रिपाठी के साथ शुरू हो गई है । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को जानकारी देते हुए बताया, “निर्देशक अमित राय ने मुंबई में पंकज त्रिपाठी के साथ ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू कर दी है । कुछ दिन तक पंकज अकेले ही सोलो सीक्वंस की शूटिंग करेंगे । फ़िर कुछ दिन बाद यामी गौतम भी उनके साथ शूटिंग में शामिल होंगी । जबकि अक्षय कुमार अक्टूबर से इस शूटिंग का हिस्सा बनेंगे ।”

सूत्र ने आगे बताया कि अक्षय ने ओह माय गॉड 2 में अपने ट्रैक की शूटिंग के लिए 15 से 20 दिन अलॉट किए हैं जिसमें वह इसकी शूटिंग पूरी कर लेंगे ।