बेहतरीन अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है । मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है । 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से टीवी से लेकर बॉलीवुड तक, सभी में शोक की लहर है । जबरदस्त फ़ैन फ़ोलोइंग वाले सिद्धार्थ के करोड़ों फ़ैंस भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं ।

बिग बॉस 13 विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थीं, जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं । डॉक्टर्स के मुताबिक, सिद्धार्थ को हार्ट अटैक हुआ है । कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी । सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे । कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया गया ।

सिद्धार्थ अपनी मां के साथ रहते थे और उनकी दो बहनें भी हैं । सिद्धार्थ के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है ।

मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी । साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था । साल 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से मिली थी जिसमें उन्होंने शिव का किरदार निभाया था और वह घर-घर तक पहचाने जाने लगे थे । टीवी इंडस्ट्री में सफलता के बाद सिद्धार्थ ने साल 2014 में आई हंपटी शर्मा की दुल्हनिया के साथ बॉलीवुड में भी कदम रखा था । इतना ही नहीं सिद्धार्थ ने इसी साल (2021) ब्रोकन बट ब्यूटीफल वेब सीरीज से अपना डिजीटल डेब्यू भी किया था ।