बेहतरीन अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है । 40 वर्ष की उम्र में हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ । सिद्धार्थ के इस तरह अचानक निधन से जहां पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है वहीं सिद्धार्थ की सबसे करीबी दोस्त मानी जाने वाली शहनाज गिल भी अपने सबसे अच्छे दोस्त के निधन से बुरी तरह सदमे में हैं । खबरों की मानें तो, शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि सिद्धार्थ के निधन की खबर सुनकर शहनाज का बुरा हाल है ।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बुरी तरह सदमे में हैं शहनाज गिल, शूटिंग बीच में छोड़कर तुरंत पहुंची फ़ैमिली के पास

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बेहद दुखी

शहनाज और स‍िद्धार्थ की जोड़ी को फ़ैंस ने स‍िडनाज के नाम से लोकप्रिय किया । आज जब शहनाज ने सिद्धार्थ के आक्समिक निधन की खबर सुनी, उस दौरान वह शूटिंग कर रही थीं । लेकिन जैसे ही उन्‍हें स‍िद्धार्थ के निधन की खबर म‍िली वह शूट बीच में छोड़कर तुरंत स‍िद्धार्थ के परिवार के पास चली गई हैं ।

वहीं शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक मीडिया पोर्टल से बातचीत कर बताया कि ये खबर सुनकर उनकी बेटी की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए उन्होंने अपने बेटे यानि शहनाज के भाई को उनके साथ मुंबई रहने भेजा है । इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि वो इस बात का विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे ।

टूट गई सिडनाज की जोड़ी

बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ पहली बार बिग बॉस 13 के सेट पर मिले थे । यहीं से दोनों की बॉन्डिंग शुरू हुई थी जो समय के साथ और गहरी होती गई । बिग बॉस 13 में लोगों ने शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को काफ़ी पसंद किया था और अब तक दोनों की जोड़ी को लोग खूब प्यार दिया जाता था । फैंस दोनों को प्यार से 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे । सिद्धार्थ और शहनाज ने एक साथ कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है ।