अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की अतरंगी रे अब रिलीज के लिए तैयार है । लेकिन जहां कई फ़िल्ममेकर्स महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने के ऐलान के साथ रिलीज के लिए तैयार अपनी-अपनी फ़िल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने के लिए तैयार हैं वहीं अतरंगी रे के मेकर्स ने अपनी फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की फ़िल्म डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी ।

अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान की अतरंगी रे थिएटर में नहीं बल्कि डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर होगी रिलीज, फ़िक्स डेट जल्द होगी अनाउंस

अक्षय कुमार की अतरंगी रे की डायरेक्ट डिजीटल रिलीज

अखबार में छपी खबर के मुताबिक, अतरंगी के मेकर्स ने फ़िल्म को सिनेमाघर की बजाए डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । अक्षय की अतरंगी रे नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । इस बात को ध्यान में रखत्रे हुए कि स्लाइस ऑफ़ ड्रामा अतरंगी रे बिग टिकट रिलीज नहीं है इसलिए मेकर्स ने इस फ़िल्म को डायरेक्ट नेटफ़्लिक्स पर रिलीज करने का फ़ैसला किया है । डिजीटल प्रीमियर की डेट जल्द ही अनाउंस कर दी जाएगी और इसके लिए औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं ।

अतरंगी रे के साथ अक्षय की यह दूसरी डिजीटल रिलीज होगी । इससे पहले अक्षय की लक्ष्मी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी । वहीं सारा की भी यह दूसरी फ़िल्म होगी क्योंकि इससे पहले उनकी कुली नंबर 1 डायरेक्ट डिजीटल प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई थी । वहीं धनुष की भी यह दूसरी डिजीटल रिलीज होगी क्योंकि इससे पहले उनकी Jagame Thandhiram डायरेक्ट डिजीटल रिलीज हुई थी ।

खबरों की मानें तो अतरंगी रे में सारा का डबल रोल होगा । और वह इसी के साथ अक्षय और धनुष के किरदारों के साथ दो अलग-अलग युगों में रोमांस करती नजर आएंगी । जहां सारा बिहारी लड़की का किरदार निभाएंग़ी वहीं धनुष दक्षिण भारतीय लड़के का किरदार निभाएंगे । यह फ़िल्म क्रॉस कल्चर लव स्टोरी पर बेस्ड होगी ।

अतरंगी रे के अलावा अक्षय और आनंद एल राय रक्षा बंधन के लिए भी काम कर रहे है । यह फ़िल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी, टी सीरीज, कलर येलो प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत है अतरंगी रे । हिमांशु शर्मा ने फिल्म को लिखा है । इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए गीतों के साथ एआर रहमान ने पूरी फ़िल्म का म्यूजिक कंपोज किया है ।