अजय देवगन और नीरज पांडे ने बीते साल अक्टूबर में कोई विवरण साझा किए बिना फ़िल्म चाणक्य का अनाउंसमेंट किया था । हालांकि दोनों अपनी इस फ़िल्म को लेकर बहुत उत्साहित थे लेकिन किन्हीं कारणवश फ़िल्म को होल्ड पर रख दिया गया है । और इसलिए अब एक्टर-निर्देशक अजय देवगन और नीरज पांडे की जोड़ी ने एक नई फ़िल्म पर काम शुरू कर दिया है । और इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, अजय देवगन और नीरज पांडे जिस फ़िल्म की प्लानिंग कर रहे हैं वह फिल्म 2 युगों में स्थापित एक रोमांटिक थ्रिलर है।

Ajay-Devgn-2

अजय देवगन और नीरज पांडे की फ़िल्म 

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “अजय और नीरज पांडे की अगली फिल्म 90 के दशक के अंत और वर्तमान समय में सेट है । यह एक रोमांटिक थ्रिलर है, जिसकी कहानी 1990 के दशक में शुरू होती है और फिर 20 साल लीप ले लेती है । जहां इसके लीप वाले पोर्शन को सई माजरेकर और एक युवा अभिनेता आगे बढ़ाएँगे वहीं पुराने हिस्से में तब्बू के साथ अजय लीड रोल में नज़र आएंगे ।

यह भारतीय सिनेमा के लिए अपनी तरह की अनूठी फिल्म है और अजय और नीरज दोनों को अपनी इस थ्रिलर फ़िल्म पर पूरा भरोसा है की ये फ़िल्म दर्शकों का दिल ज़रूर जीतेगी । फिल्म जल्द ही लखनऊ में स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के साथ शुरू होगी । सूत्र ने आगे हमें बताया, “इस थ्रिलर फ़िल्म में अजय को 25 दिनों का काम है और वह इसे एक ही बार में पूरा कर लेंगे। वह जल्द ही लखनऊ में तब्बू के साथ शूटिंग करेंगे ।

फिल्म को जून 2023 में रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी, लेकिन हमने सुना है कि इसे अब 2023 की अंतिम तिमाही तक आगे बढ़ा दिया गया है और शूटिंग पूरी होने के बाद एक नई तारीख की घोषणा की जाएगी । अजय जल्द ही भोला में नज़र आएंगे और यह फ़िल्म 30 मार्च को रिलीज़ के लिए तैयार है ।