ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड समझदारी का नया आयाम छूता नज़र आ रहा है । जहां पहले उम्रदराज़ ए लिस्टर बॉलीवुड एक्टर्स अपने से छोटी उम्र की एक्ट्रेस संग रोमांस करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचाते थे वहीं अब ये ट्रेंड टूटने वाला है और इसकी शुरूआत की है अक्षय कुमार ने । बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार के लिए कोई रोमांटिक लीड एक्ट्रेस नहीं है यानी इस फ़िल्म में सिर्फ़ टाइगर श्रॉफ का रोमांटिक एंगल देखने को मिलेगा अक्षय का नहीं । ठीक इसी तरह अक्षय की एक और आगामी फ़िल्म में उनके अपोज़िट कोई एक्ट्रेस साइन नहीं की गई है ।

No-leading-lady-for-Akshay-Kumar-in-C-Sankaran-Nair-bio-pic-1

अक्षय कुमार का रोमांटिक एंगल नहीं 

अक्षय की अपकमिंग फ़िल्म सी शंकरन नायर की बायोपिक में भी उनके अपोज़िट किसी लीडिंग लेडी को कास्ट नहीं किया है । करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बन रही सीशंकरन नायर की अनकही कहानी पर आधारित फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सीशंकरन नायर में अक्षय लीड रोल में नज़र आएंगे और उनके साथ आर माधवन भी अहम रोल में नज़र आएंगे ।

विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “हालांकि अनन्या पांडे सी शंकरन नायर की बायोपिक का हिस्सा हैं । लेकिन अक्षय के साथ उनकी जोड़ी नहीं है । लेकिन अनन्या फ़िल्म में अक्षय की इंटर्न और शागिर्द की भूमिका निभा रही हैं । दोनों के बीच कोई रोमांटिक एंगल नहीं है  

वैसे अक्षय ही नही अजय देवगन भी अपनी आगामी फ़िल्म में अपनी लीडिंग लेडी के बिना ही नज़र आएंगे । और वो फ़िल्म है भोला जिसमें अजय के साथ तब्बू फ़िल्म में तो है लेकिन उनके साथ उनकी जोड़ी नहीं है ।