अल्लू अर्जुन की हालिया सुपरहिट फ़िल्म पुष्पा: द राइज को हिंदी में रिलीज करने वाले गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स के मनीष शाह पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बने हुए हैं । मनीष शाह की कंपनी गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स साउथ फ़िल्मों को हिंदी में डब करने के लिए जानी जाती है । पिछले दिनों मनीष शाह अल्लू अर्जुन की तेलुगू फ़िल्म अला वैकुंठपुरमुलू का हिंदी वर्जन भी थिएटर में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे थे लेकिन फ़िर उन्होंने अपना फ़ैसला बदल दिया । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि मनीष शाह फ़िल्म प्रोडक्शन में हाथ आजमाने की तैयारी कर रहे हैं ।

SCOOP: अक्षय कुमार और अजय देवगन ने इसलिए ठुकराया अजीत स्टारर विश्वासम का हिंदी रीमेक, मनीष शाह ने 4 करोड़ रु में खरीदे थे राइट्स

अजय देवगन और अक्षय कुमार ने ठुकराई

मनीष शाह के पास एक सुपरहिट साउथ फ़िल्म के हिंदी राइट्स हैं जिसके साथ वह बॉलीवुड में फ़िल्म निर्माण में कदम रखेंगे । करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “मनीष शाह कई सालों से टीवी और अपने यूट्यूब चैनल पर साउथ की हिंदी में डब फिल्में रिलीज कर रहे हैं और जिसमें वह काफ़ी सफल भी रहे हैं । और अब वह हिंदी फिल्मों का निर्माण भी करना चाहते हैं । इसके लिए उन्होंने हाल ही में अजित की 2019 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म, विश्वासम के रीमेक के अधिकार खरीदे हैं ।”

विश्वासम के रीमेक राइट्स 4 करोड रु में बेचे गए हैं

विश्वासम का रीमेक अभी तक बॉलीवुड में क्यों नहीं बनाया गया, इस बारें में सूत्र ने बताया कि, “दरअसल, विश्वासम के रीमेक के लिए उन्होंने अजय देवगन को अजीत वाला रोल निभाने के लिए अप्रोच किया था । लेकिन अजय देवगन ने इसे करने से इंकार कर दिया था । इसके बाद अक्षय कुमार ने भी इसे करने से इंकार कर दिया था । असल में अजय देवगन और अक्षय कुमार, दोनों को लगा कि विश्वासम का हिंदी रीमेक हिंदी ऑडियंस को उतना अच्छा नहीं लगेगा ।” सूत्र ने आगे बताया कि विश्वासम के रीमेक राइट्स 4 करोड रु में बेचे गए हैं ।

वहीं एक अन्य सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, “बालाजी टेलीफिल्म्स को भी ऑन-बोर्ड आने और विश्वासम के रीमेक को को-प्रोड्यूस करने के लिए संपर्क किया गया था । हालांकि, इस फ़िल्म के लिए कोई भी बड़ा ए-लिस्टर अभिनेता साइन नहीं हुआ था, इसलिए उन्होंने इसको को-प्रोड्यूस करने से इंकार कर दिया ।”

बॉलीवुड हंगामा ने हाल ही में मनीष शाह से एक्सक्लूसिव बात की थी । जब मनीष शाह से पूछा गया कि कि क्या वह अब भी अजय देवगन के साथ विश्वासम का रीमेक बनाना चाहते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “बातें कई सारी होती है, लेकिन हर बात अपनी मंजिल तक पहुंचे यह जरूरी नहीं है ।” इसके बाद जब मनीष शाह से पूछा गया कि क्या उनके पास वाकई विश्वासम के रीमेक अधिकार हैं ? इस पर मनीष शाह ने कहा कि, “निर्माता सत्य ज्योति फिल्म्स और मेरे बीच एक अच्छी समझ है । हम इसे एक साथ करेंगे ।”