बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली की बेटी वामिका की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है । भले ही भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की हार हुई है, लेकिन इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की क्यूट झलक ने सभी का दिल जीत लिया । मीडिया और पैपराजी की नजरों से अपनी बेटी को इतने दिन दूर रखने वालीं अनुष्का शर्मा ने अब वामिका की वायरल तस्वीरों को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि उन्हें नहीं पता चला कि कब तस्वीरें क्लिक कर ली गईं ।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की लीक हुई फ़र्स्ट तस्वीर पर अब अनुष्का ने फ़िर की ये रिक्वेस्ट

अनुष्का शर्मा की वामिका की फ़र्स्ट झलक

वामिका की वायरल हो रही तस्वीरों पर अब अनुष्का का रिएक्शन आया है । विराट कोहली और अनुष्का ने पहले भी सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें । अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा,“हैलो दोस्तों ! हमें पता चला कि कल स्टेडियम में हमारी बेटी की तस्वीरें क्लिक की गईं और उसके बाद इन्हें जमकर शेयर किया गया । हम बताना चाहेंगे कि ये उस वक्त किया गया जब हम खुलेआम बाहर आ गए थे और हमें नहीं पता था कि कैमरे हम पर फोकस कर रहे हैं । इस मामले पर हमारा स्टैंड वही रहेगा जो पहले था । बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है । हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें । इसके पीछे कारण हम आपको पहले ही बता चुके हैं।”

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका की लीक हुई फ़र्स्ट तस्वीर पर अब अनुष्का ने फ़िर की ये रिक्वेस्ट

विराट और अनुष्का अपनी बच्ची को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं

दरअसल, विराट और अनुष्का ने ये पहले ही साफ कर दिया था कि वो अपनी बच्ची को मीडिया और लाइमलाइट से दूर ही रखेंगे और समय आने पर ही उसे सामने लाएंगे । इसलिए आज तक उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कभी भी वामिका की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है । इतना ही नहीं उन्होंने इस बारे में रिक्वेस्ट भी की थी कि कोई वामिका की फोटो ना ले। हालांकि फिलहाल वामिका की पहली झलक पाकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं ।

Anushka-Sharma-says-after-daughter-Vamikas-face-was-revealed-during-India-vs-South-Africa-match

बता दें कि रविवार को अनुष्का अपनी बेटी के साथ स्टेडियम पहुंची थीं और विराट के 50 रन बनाने के बाद दोनों को चीयर करते हुए देखा गया । इसी दौरान ब्रॉडकास्टर का कैमरा उनकी तरफ घूमा और अनुष्का के गोद में वामिका की तस्वीरें हर जगह वायरल हो गईं । वायरल तस्वीरों में अनुष्का ने ब्लैक और उनकी बेटी वामिका ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी । वामिका का ये चंद सेकेंड का वीडियो सामने आते ही छा गया और तमाम फैंस का विराट-अनुष्का की बेटी की पहली झलक देखने का इंतजार भी खत्म हो गया ।