अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की थ्रिलर फ़िल्म चेहरे, जो 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, कोरोना की दूसरी लहर का शिकार हो गई । देश में बढ़ते कोरोना केसेस के चलते मेकर्स ने चेहरे की रिलीज को टालने का फ़ैसला किया और अब ये 9 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी । अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे की नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी । आनंद पंडित द्दारा प्रोड्यूस और रूमी जाफरी द्दारा निर्देशित चेहरे एक थ्रिलर फ़िल्म है और जब से फ़िल्म का ट्रेलर, टीजर और पोस्टर लॉन्च हुए हैं तब से फ़िल्म के लिए प्रत्याशा डबल हो गई है ।

कोरोना की दूसरी लहर के कारण 9 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे, जल्द ही अनाउंस होगी नई रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की चेहरे हुई पोस्टपोन

महामारी के इस दौर में मेकर्स किसी की भी सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहते इसलिए उन्होंने अपनी फ़िल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फ़ैसला लिया । इमरान ने फ़िल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन करने की खबर देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “COVID-19 के बढ़ते मामलों और सिनेमाघरों के लिए नए दिशानिर्देशों के कारण हम 9 अप्रैल को अपनी फिल्म चेहरे को रिलीज़ करने में असमर्थ हैं । इसलिए हमने अगली सूचना तक चेहरे की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला किया है ।

हमें चेहरे के ट्रेलर पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम सभी के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं । हमने दर्शकों के लिए चेहरे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है इसलिए हम सही और सुरक्षित स्थिती का इंतजार कर रहे हैं । जल्द ही सिनेमाघरों में मिलेंगे, तब तक सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें । अपने चेहर को मास्क के साथ कवर करें और सैनिटाइजर का उपयोग करना न भूलें ।”

बता दें कि महाराष्ट्र के साथ-साथ पूरे देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं । देश की आर्थिक राजधानी महाराष्ट्र में नाइट कर्फ्यू का ऐलान किया जा चुका है और निर्देश जारी किए जा चुके हैं कि सभी मल्टीप्लेक्स रात 8 बजे से लेकर 7 बजे तक बंद रहेंगे ।

आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स की चेहरे में अमिताभ और इमरान के अलावा रघुवीर यादव, सिद्धांत कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, अन्नू कपूर और रिया चक्रवर्ती भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगी । आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्दारा प्रो्ड्यूस चेहरे को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है ।