गदर 2 की अपार सफ़लता के बाद सनी देओल एक बार फ़िर बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं साथ ही आज के समय के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक । इसी के साथ सनी देओल की अगली फ़िल्म का अब उनके फ़ैंस को बेसब्री से इंतजार है । वहीं हमें पता चला है कि, सनी देओल भी अपनी अगली फ़िल्म को जल्द से जल्द शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हैं । कहा जा रहा है कि, सनी देओल जल्द ही अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग करेंगे ।

SCOOP: गदर 2 के बाद सनी देओल की अगली फ़िल्म होगी कोर्टरूम ड्रामा जन्मभूमि ; राम मंदिर एपिसोड पर आधारित इस फ़िल्म में संजय दत्त के साथ दिखेंगे वकील के किरदार में

सनी देओल जल्द शुरू करेंगे अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग

इस बारें में इंडस्ट्री से जुड़े एक विश्वसनीय सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “गदर 2 के बाद सनी जन्मभूमि नाम की फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे । फिल्म की शूटिंग अगले हफ्ते यानी सितंबर के पहले हफ्ते में मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में शुरू होगी । इस फ़िल्म में उनके साथ संजय दत्त भी लीड रोल में नजर आएंगे ।”

सूत्र ने आगे कहा, “यह मनोज नौटियाल द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने पहले दूरदर्शन के लिए एक कोर्टरूम ड्रामा, जो कहूँगा सच कहूँगा बनाया था । जन्मभूमि भी एक कोर्टरूम फिल्म है, जो राम मंदिर प्रकरण पर आधारित है । इस फ़िल्म को Viacom18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया जा रहा है ।”

ऐसी भी खबरें हैं कि सनी और संजय दत्त जन्मभूमि में वकील की भूमिका निभा रहे हैं । यह भी अनुमान लगाया गया है कि यह 2024 की शुरुआत में रिलीज़ होगी, हालाँकि इस पर हमारे स्रोतों से कोई पुष्टि नहीं हुई है ।

इंडस्ट्री एक एक्सपर्ट ने इस फ़िल्म के बारें में कहा, “दामिनी (1993) में वकील के रूप में सनी देओल ने धमाल मचा दिया था । 30 साल बाद भी उनके प्रदर्शन को याद किया जाता है । इसलिए, जन्मभूमि न केवल गदर 2 की सफ़लता के फ़ैक्ट के कारण उत्साह पैदा करेगी, बल्कि इसलिए भी क्योंकि दर्शक सनी को सालों बाद अदालत में ताली बजाने योग्य डायलॉग बोलते हुए देखने के लिए उत्साहित होंगे ।”

बाप के बाद जन्मभूमि दूसरी फिल्म होगी जिसमें सनी देओल और संजय दत्त होंगे । बाप में मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ भी सह-कलाकार हैं और गदर 2 की तरह, यह ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है । बॉलीवुड हंगामा ने पिछले हफ्ते ज़ी स्टूडियोज़ के मार्केटिंग प्रमुख नीरज जोशी से विशेष रूप से बात की, जिन्होंने पुष्टि की कि बाप की रिलीज़ में कुछ समय लगेगा। उन्होंने कहा, 'अभी रिलीज डेट तय नहीं हुई है। थोड़ी सी शूटिंग बाकी है । एक एक्शन पीस अभी फिल्माया जाना बाकी है। वीएफएक्स का काम भी अभी होना बाकी है ।”

कहा जा रहा है कि जन्मभूमि और बाप के अलावा सनी देओल कथित तौर पर बॉर्डर 2 में भी नजर आ सकते हैं ।