जैसे-जैसे शाहरुख खान की जवान की रिलीज डेट नजदीक आ रही है फ़िल्म के लिए एक्साइटमेंट लेवल हाई पर हाई होता जा रहा है । फ़िल्म के गाने से लेकर प्रीव्यू तक जवान अभी तक लोगों का दिल जीत चुकी है और अब सभी को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है । हालांकि जवान के ट्रेलर का इंतजार 31अगस्त को खत्म हो जाएगा क्योंकि फ़िल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । इसी बीच शाहरुख खान भी जवान को लेकर बहुत उत्साहित हैं । और अब जवान को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि, 7 सितंबर को रिलीज हो राही जवान का फ़र्स्ट शो सुबह 6 बजे से शुरू होगा ।

शाहरुख खान की जवान का फ़र्स्ट शो मुंबई के आइकॉनिक थिएटर गैटी गेलेक्सी में सुबह 6 बजे से होगा शुरू

शाहरुख खान की जवान का फ़र्स्ट शो

खबरों के मुताबिक, मुंबई के आइकॉनिक थिएटर, गैटी गेलेक्सी में शाहरुख की जवान का फ़र्स्ट शो सुबह 6 बजे से शुरू हो सकता है । शाहरुख केफैन पेज ने एक पोस्ट ट्विटर पर साझा किया है और बताया है कि मुंबई के फेमस गैटी गेलेक्सी सिनेमा हॉल में जवान के मॉर्निंग शो रख जाएंगे, जिनकी शुरुआत सुबह 6 बजे होगी । ये पहला मौका है जब एक्टर की किसी फिल्म के लिए गैटी में इतनी जल्दी मॉर्निंग शो होंगे ।

इससे पहले पठान के लिए इसी थिएटर में सुबह 9 बजे मॉर्निंग शो की शुरुआत हुई थी । हालांकि इस जानकारी को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकती है । अगर वास्तव में होता है तो ये शाहरुख खान के लिए बड़ी उपलब्धि होगी ।

जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी। इस फ़िल्म में शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि अहम रोल में नजर आएंगी । इसके अलावा इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण भी कैमियो करती हुई नजर आएंगी ।