बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने यकीनन विमल ब्रांड के इलायची ब्रांड को एंडोर्स कर इस ब्रांड को विश्वभर में एक अलग पहचान दिलाई । इसके बाद अभिनेता शाहरुख खान भी इस ब्रांड से जुड़े और और इसे एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया । सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर भी विमल ब्रांड के इलायची यूनिवर्स को अजय देवगन और शाहरुख खान की मौजूदगी ने नए आयाम दिए । और अब हमें पता चला है कि इलायची यूनिवर्स से अब और बड़े सितारें भी जुड़ने वाले हैं ।

SCOOP: अजय देवगन और शाहरुख खान के बाद अब इलायची यूनिवर्स से जुड़ेंगे महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ, पान बहार को करेंगे एंडोर्स

इलायची यूनिवर्स से जुड़ेंगे महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ

कुछ दिन पहले बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि सलमान खान भी विमल के इलायची ब्रांड को एंडोर्स करेंगे । और अब हमें इस ब्रांड को लेकर कुछ अंदर की जानकारी मिली है जिसमें कहा जा रहा है कि विमल कुछ और नामों को भी अपने ब्रांड से जोड़ने की तैयारी कर रहा है । विमल, और राजश्री के बाद अब पान बहार ब्रांड की देशभर में ब्रांडिंग के लिए कंपनी साउथ और बॉलीवुड के दो बड़े सितारों को शामिल करने जा रही है ।

इस बारें में अंदर की जानकारी देते हुए सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “इलायची यूनिवर्स हर दिन एक नई ग्रोथ कर रहा है । पान बहार अपनी प्रीमियम इलाइची लॉन्च कर रहे हैं और इसकी कैंपेनिंग के लिए महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ को ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल किया है । महेश बाबू और टाइगर श्रॉफ पहले ही विज्ञापन के लिए शूटिंग कर चुके हैं और इन्हें जल्द ही लॉन्च किया जाएगा ।”