सैफ़ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फ़र्नांडीज की हॉरर कॉमेडी शैली की फ़िल्म भूत पुलिस अपनी तय रिलीज डेट से एक हफ़्ते पहले रिलीज हो रही है । जहां पहले भूत पुलिस डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर 17 सितंबर को रिलीज होने वाली थी वहीं अब मेकर्स ने इसे एक हफ़्ते पहले रिलीज करने का फ़ैसला किया है । इसलिए अब सैफ़ अली खान, अर्जुन कपूर, यामी गौतम और जैकलीन फ़र्नांडीज की भूत पुलिस 10 सितंबर को डिज्नी प्ल्स हॉटस्टार पर रिलीज होगी ।

सैफ़ अली खान, अर्जुन कपूर की हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस 17 सितंबर की बजाए अब इस दिन होगी रिलीज

सैफ़ अली खान और अर्जुन कपूर की भूत पुलिस

अर्जुन कपूर ने भूत पुलिस की नई रिलीज डेट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बताया है कि अब भूत पुलिस 7 दिन पहले रिलीज हो रही है ।

भूत पुलिस में जहां सैफ़ अली विभूति नाम के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं वहीं अर्जुन कपूर चिरौंजी नाम का किरदार निभा रहे हैं । यामी गौतम माया नाम का किरदार निभा रही हैं और जैकलीन फ़र्नांडीज कनिका नाम का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी । सैफ और अर्जुन कपूर, भूत पुलिस में भाइयों के रोल में नजर आने वाले हैं ।

पवन कृपलानी के निर्देशन में बनी भूत पुलिस को थ्रीडी में तैयार किया गया है । टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सहयोग से 12वीं स्ट्रीट एंटरटेनमेंट द्दारा प्रस्तुत भूत पुलिस को पवन कृपलानी द्वारा निर्देशित किया गया है । यह रमेश तौरानी, अक्षय पुरी द्वारा निर्मित और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित है ।