अभिषेक बच्चन एक बार फ़िर फ़ुल फ़ॉर्म में लौट आए हैं । इस साल वेब सीरिज ब्रीद : इटू द शैडोज से अपना डिजीटल डेब्यू करने वाले अभिषेक की दो फ़िल्में लूडो और द बिग बुल रिलीज के लिए तैयार हैं । ये दोनों ही फ़िल्में डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होंगी । और अब अभिषेक बच्चन जल्द ही एक और बड़ी फ़िल्म की तैयारी शुरू करने जा रहे हैं । ये फ़िल्म उन्हीं की हिट फ़िल्म मनमर्ज़ियां का सीक्वल है । इस फ़िल्म में अभिषेक, अभिनेत्री तापसी पन्नू के पति के रूप में नजर आए थे ।

SCOOP: साल 2020 अभिषेक बच्चन के फ़ेवर में, ब्रीद-द बिग बुल-लूडो के बाद अब मनमर्ज़ियां के सीक्वल की प्लानिंग शुरू ?

अभिषेक बच्चन के हिस्से में कई फ़िल्में

साल 2018 में आई मनमर्ज़ियां के दौरान निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिषेक के बीच इतनी अच्छी बॉंडिंग को गई थी कि उन्होंने इसके बाद एक और फ़िल्म साइन की गुलाब जामुन, इस फ़िल्म में अभिषेक के साथ उनकी रियल लाइफ़ पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आती । लेकिन ये फ़िल्म इसके आगे बढ़ ही नहीं पाई ।

और अब सुनने में आ रहा है कि अनुराग कश्यप एक बार फ़िर तापसी, विक्की कौशल और अभिषेक के साथ मनमर्ज़ियां का सीक्वल प्लान कर रहे हैं । अभिषेक, जिन्होंने हाल ही में वेबसीरीज ब्रीद 2 में अपने प्रदर्शन के लिए व्यापक रूप से महत्वपूर्ण प्रशंसा प्राप्त की है, दिलचस्प भूमिकाओं के साथ दमदार फिल्मों की तलाश में है ।

अनुराग कश्यप के अलावा अभिषेक अपने ऑल-टाइम फ़ेवरेट फ़िल्ममेकर मणिरत्नम के साथ भी अगली फ़िल्म को लेकर बात कर रहे हैं । साल 2020 अभिषेक के लिए अच्छा साबित हो रहा है ।

इस बारें में अभिषेक कहते हैं कि, “मुझे नहीं लगता कि मैंने ये सब प्लान किया था । क्योंकि एक अभिनेता अपने काम में अपना 100 प्रतिशत देता है । कलाकार के हाथ में नहीं होता कि उसकी फ़िल्म या शो को दर्शक कितना पसंद करेंगे । कभी जीत तो कभी हार, जिंदगी का हिस्सा है । मुझे ऐसा लगता है कि फ़िलहाल तो मैं सफ़लहो रहा हूं ।”