पिछले कुछ महीनों से फ़िल्म इंडस्ट्री पर लगातार निशाना साधा जा रहा था । कुछ मीडिया हाउस द्दारा लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि को खराब तरीके से दिखाया जा रहा था । जिसके खिलाफ़ पूरा बॉलीवुड एकजुट हुआ और कुल 38 (34 प्रोडक्शन हाउसेज और 4 संस्थान) ने बॉलीवुड की छवि खराब करने के लिए 2 मीडिया हाउस रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ को निशाने पर लिया और उनके खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की । इन दो न्यूज चैनल्स के खिलाफ़ याचिका पर लगभग बॉलीवुड के सभी बड़े फ़िल्ममेकर्स और कलाकारों ने साइन किए लेकिन इनमें जो एक नाम मिसिंग था वो था संजय लीला भंसाली का ।

रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के खिलाफ़ दायर याचिका पर संजय लीला भंसाली ने इसलिए साइन नहीं किया

संजय लीला भंसाली इस याचिका के सपोर्ट में

हालांकि कहा जा रहा है कि भंसाली का नाम भले ही साइन करने वालों में न हो लेकिन वह इस याचिका के समर्थन में थे । भंसाली का नाम इस याचिका में क्यों नहीं है, इसका खुलासा करते हुए, एक स्रोत ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि भंसाली को इस याचिका के लिए संपर्क ही नहीं किया गया था । “इस याचिका का हिस्सा बनने के लिए भंसाली को किसी ने अप्रोच नहीं किया । वह रातभर शूटिंग करते हैं और फ़िर पूरे दिन सोते हैं । हालांकि वैसे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने भंसाली से संपर्क करने की कोशिश की थी । लेकिन वह इसमें सफ़ल नहीं हो पाए ।” जानकार सूत्र ने हमें बताया ।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड की छवि खराब करने वाले दो न्यूज चैनल्स के खिलाफ़ कानूनी एक्शन लेने का आईडिया असल में फरहान अख्तर का था

हालांकि, अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, भंसाली ने याचिकाकर्ताओं को स्पष्टरूप से ये मैसेज पहुंचा दिया था कि वह उनके साथ ही हैं ।