सोनू की टीटू की स्वीटी की अपार सफ़लता के बाद कार्तिक आर्यन अब हर फ़िल्ममेकर्स की पहली पसंद बन गए हैं । नई पीढ़ी के स्टार्स में कार्तिक आर्यन ऐसे अभिनेता में से एक हैं जिनकी झोली में कई सारी फ़िल्में हैं । भूल भूलैया 2, दोस्ताना 2 के अलावा कार्तिक के पास ऐसी कई सारी फ़िल्में हैं जिनका अभी तक ऑफ़िशियल ऐलान भी नहीं हुआ है लेकिन काम शुरू हो चुका है । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अवॉर्ड विनिंग फ़िल्म नीरजा के निर्देशक राम माधवानी, जिसने हाल ही में सुष्मिता सेन अभिनीत वेब सीरिज आर्या का निर्देशन किया था, कार्तिक आर्यन के साथ एक कोरियन फ़िल्म से इंस्पायर थ्रिलर फ़िल्म बना रहे हैं ।

EXCLUSIVE SCOOP: राम माधवानी की कोरियन फ़िल्म से इंस्पायर थ्रिलर फ़िल्म में एक्शन हीरो बनेंगे कार्तिक आर्यन, दिसंबर में शुरू होगी शूटिंग

कार्तिक आर्यन को पसंद आई स्क्रिप्ट

“कार्तिक को राम माधवानी की थ्रिलर फ़िल्म की स्क्रिप्ट इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने तुरंत उन्हें अपनी डेट्स दे दी । निश्चितरूप से कार्तिक के लिए एकदम अलग शैली की फ़िल्म होगी । वह इस नई शैली की फ़िल्म के लिए बेहद उत्साहित हैं । यह फ़िल्म कोरियन क्लासिक फ़िल्म से इंस्पायर है जो रोमांच से भरी है । इसके अलावा इस फ़िल्म के बारें में बाकी की जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।” सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया ।

सूत्र ने आगे ये भी बताया कि, फ़िल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी । 45 से 50 दिनों के शेड्यूल में फ़िल्म की शूटिंग को खत्म कर लिया जाएगा । “कार्तिक की यह थ्रिलर फ़िल्म उनकी भूल भूलैया 2 और दोस्ताना 2, जिनकी शूटिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है, से भी पहले तैयार हो जाएगी । सब कुछ ठीक रहा तो कार्तिक की यह थ्रिलर फ़िल्म समर सीजन 2021 में रिलीज होने की संभावना है ।”

इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद कार्तिक अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी भूल भूलैया 2और इसके बाद दोस्ताना 2 को कंप्लीट करेंगे । राम माधवानी के साथ कार्तिक की इस फ़िल्म के टाइटल, फ़ीमेल लीड और निर्माता का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट जल्द ही कर दिया जाएगा ।