जॉन अब्राहम की एक्शन पैक्ड फ़िल्म सत्यमेव जयते 2, जो पहले ईद के दौरान 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही थी, अब पोस्टपोन हो गई है । कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर को देखते हुए मेकर्स ने फ़ैसला लिया है कि वह सत्यमेव जयते 2 को अभी रिलीज नहीं करेंगे । जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 पहले सलमान खान की राधे- योर मोस्ट वॉन्डेट भाई के साथ बॉक्स ऑफ़िस मुकाबला करने वाली थी लेकिन अब महामारी के चलते मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया है ।

13 मई को रिलीज नहीं होगी जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2, मेकर्स ने देशवासियों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को देखते हुए लिया फ़ैसला

जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 हुई पोस्टपोन

सत्यमेव जयते 2 के मेकर्स ने बयान जारी कर कहा, “इस निराशा के वक्त में हमारे देशवासियों और संरक्षको की सुरक्षा और स्वास्थ्य से ज्यादा कुछ भी मायने नहीं रखता । हमारी फिल्म अब ईद के मौके की जगह बाद की तारीख पर रिलीज होगी । तब तक आना मास्‍क पहनकर रखें और खुद के साथ अपनों को नुकसान से बचाने की पूरी कोश‍िश करें । जय हिंद ।”

1310d7ea-f40b-4c54-b130-773ac079302c

मिलाप मिलन झवेरी द्दारा निर्देशित सत्यमेव जयते 2 में जॉन डबल रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी । भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमई एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर यानी 13 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।