भारत इन दिनों कोरोना महामारी की दूसरी खतरनाक लहर से जूझ रहा है । कोरोना की दूसरी लहर इतनी खौफ़नाक है कि हमारा हेल्थ केयर सिस्टम भी कमजोर पड़ता दिख रहा है । कोरोना संक्रमण को कम करने के लिए देश में कई राज्यों ने लॉकडाउन तक लगा दिया है । और ऐसे समय में एक बार फ़िर सलमान खान लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं । सलमान खान ने हाल ही में फ्रंटलाइन वर्करों के खाने-पीने का इंतजाम किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ।

सलमान खान ने कोरोना महामारी के फ्रंटलाइन वर्करों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम,  क्वालिटी का रखा खास ख्याल

सलमान खान ने बढ़ाए मदद के हाथ

रविवार को महामारी के खिलाफ लड़ाई में लगे फ्रंटलाइन वर्करों को सलमान ने 5 हजार फूड पैकेट भेजे । इस दौरान सलमान ने खाने की क्वालिटी का खास ख्याल रखा । इस बात की जानकारी युवा सेना मेंबर राहुल कनल ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर दी । फूड पैकेट देते हुए सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह खाना पहुंचाने से पहले खुद टेस्ट करते नजर आए ।

फूड पैकेट देते हुए सलमान ने मास्क पहना हुआ है और वह बांटे जाने वाले फ़ूड पैकेट्स की क्वालिटी का पूरा ध्यान रखते हुए नजर आते हैं । सलमान का ये अंदाज उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आया ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सलमान की आगामी फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई 13 मई को ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसी के साथ राधे को ज़ी5 पर 'पे-पर-व्यू' सर्विस के तहत ज़ी प्लेक्स पर देखा जा सकता है । जीप्लेक्स डीटीएच प्लेटफॉर्म जैसे डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल टीवी पर भी उपलब्ध है ।