बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता की फ़ैशन डिज़ाइनर बेटी मसाबा गुप्ता एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गई हैं । बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा को पिछले काफी समय से डेट कर रहीं मसाबा गुप्ता ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है । मसाबा ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है । मसाबा और एक्टर सत्यदीप मिश्रा की इस इंटीमेट वेडिंग में सिर्फ उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड ही शामिल हुए ।

43895557-2aec-4c87-af28-bf8bf32d68a7

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा की सीक्रेट वेडिंग 

तलाक के 4 साल बाद मसाबा फिर से शादी के बंधन में बंध गई हैं । मसाबा और सत्यदीप की शादी में मसाबा के पिता क्रिकेटर विव रिचर्ड्स भी शामिल हुए । नीना गुप्ता ने भी शादी की तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की और लिखा, “आज बेटी की शादी हुई । दिल में अजीब शांति, खुशी आभार और प्यार उमड़ा है । दोस्तों के साथ साझा कर रही हूं ।इसके अलावा नीना ने लिखा, “बेटी, नया बेटा, बेटे की मां, बेटे की बहन, बेटी का पिता, मैं और मेरे पति ।

मसाबा ने अपनी शादी के फ़ोटोज़ पोस्ट कर लिखा, “आज सुबह मैंने मेरे प्यार से शादी कर ली । हमारे बीच प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे जरूरी स्माइल है । मुझे कैप्शन लिखने देने के लिए शुक्रिया । ये जर्नी बहुत अच्छी होने वाली है ।इस खास अवसर पर मसाबा ने अपने कलेक्शन में से बेहद खास लाइट पिंक और ग्रीन कलर का लहंगा पहना है । वहीं सत्यदीप ने मैचिंग का लाइट पिंक और ग्रीन शेड की शेरवानी पहनी है । इसके अलावा मसाबा ने अपनी मां नीना गुप्ता की ज्वैलरी कैरी की है । इस आउटफिट में दोनों बेहद ही प्यारे लग रहे हैं ।

View this post on Instagram

A post shared by Masaba (@masabagupta)

आपको बता दें दोनों के बीच 17 साल का एज डिफरेंस है ।  बता दें कि यह दोनों की दूसरी शादी है । मसाबा ने इसके पहले निर्देशक मधु मंटेना से शादी की थी । वहीं सत्यदीप ने पहले अदिति राव हैदरी से शादी की थी ।

731605d7-2f4d-4f21-930a-37ca5886ac89

मसाबा एक फेमस फैशन डिजाइनर हैं । उनका एक बहुत फेमस ब्रांड है, जिसका नाम हाउस ऑफ मसाबा है।