पठान के साथ शाहरुख खान ने रिकोर्ड ब्रेकिंग कमबैक किया है । पठान ने केवल भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर बल्कि दुनियाभर के बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कमाई कर रही है । पठान को मिल रही अपार सफलता से शाहरुख खान बेहद खुश हैं । पठान की रिलीज़ के लिए शाहरुख ने कोई कमी नहीं छोड़ी और अपने कमबैक को सक्सेसफुल बनाने के लिए अपनी अगली फ़िल्म की शूटिंग से भी एक महीने का ब्रेक लिया । और अब जबकि पठान रिलीज़ हो चुकी है और बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छी कमाई कर रही है, शाहरुख ने फिर से अपनी अधूरी फ़िल्म की शूटिंग को पूरा करने का फ़ैसला किया है । शाहरुख 1 फरवरी, 2023 को एटली कुमार की जवान की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे ।

379e5dd9-3494-45f5-8d9c-6439e9c07224

शाहरुख खान फिर से शुरू करेंगे जवान की शूटिंग

पीपिंग मून की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख अगले हफ्ते छह दिन के शेड्यूल के लिए जवान के सेट पर लौटेंगे । उम्मीद की जा रही है कि अभिनेता इस दौरान प्रमुख एक्शन दृश्यों की शूटिंग करेंगे । यहां तक कि सान्या मल्होत्रा भी इस छह दिन के शेड्यूल में शाहरुख को ज्वाइन करेंगी । नया शेड्यूल 31 जनवरी से शुरू होगा और टीम फिलहाल उसी की तैयारी कर रही है । जहां शाहरुख  1 फरवरी से जवान की शूटिंग में शामिल होने वाले हैं  वहीं विजय सेतुपति और प्रियामणि फरवरी 2023  के अंत में शूटिंग फिर से शुरू करेंगे । 

एटली कुमार और उनकी टीम एक साथ पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही है, जवान की शूटिंग के कुछ हिस्से बाकी हैं जो मार्च 2023 तक पूरे हो जाएंगे । जवान को विभिन्न शहरों में शूट करने की योजना है । एटली के निर्देशन में बन रही जवान में शाहरुख़ और विज़य सेतुपति के साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी । रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और गौरी खान द्वारा निर्मित जवान 2  जून 2023 को 5 भाषाओं में रिलीज होगी ।