शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म पठान बॉक्स ऑफ़िस पर ग़दर मचा रही है । बंपर ओपनिंग के बाद पठान ने दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कलेक्शन किया । हर कोई पठान की जमकर तारीफ़ कर रहा है । वहीं शाहरुख खान को इतने सालों बाद फिर से सिल्वर स्क्रीन पर राज करते हुए देखना काफ़ी लोगों को पसंद आ रहा है । वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पठान की तारीफ़ की है । लेकिन पठान की बॉक्स ऑफिस सक्सेस पर कंगना अब कहा है कि पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है, गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम...

3c11d0e7-0684-4c87-9eea-91d27b670680

कंगना रनौत ने पठान की सक्सेस पर ट्वीट किया 

पठान' को लेकर कंगना ने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं । कंगना ने इस ट्वीट कर लिखा, “जो लोग इस बात का दावा कर रहे हैं कि पठान, नफरत पर प्यार की जीत है, मैं मानती हूं लेकिन, किसका प्यार और किसकी नफरत ? चलो ठीक है, कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है ? हां, ये भारत का प्यार है, जिसमें 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी फिल्म का नाम पठान है । जो दिखाती है कि हमारा पड़ोसी दुश्मन देश पाकिस्तान और ISIS अच्छे हैं । वो फिल्म सक्सेसफुली चल रही है । ये भारत की स्प्रिट है । बिना किसी नफरत और जजमेंट से परे, जो देश को महान बनाती है । ये भारत का प्यार है जिसने नफरत और दुश्मनों की ओछी राजनीति पर जीत पाई है ।

कंगना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, “लेकिन, जिन लोगों को बहुत उम्मीदें हैं कृपया ध्यान दें... पठान सिर्फ एक फिल्म हो सकती है... गूंजेगा तो यहां सिर्फ जय श्री राम... जय श्री राम ।

एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में पठान के लिए सही टाइटल नेम भी सुझाया । उनके मुताबिक फिल्म का नाम इंडियन पठान होना चाहिए था । कंगना ने लिखा, “मुझे यकीन है भारत के मुस्लिम देशभक्त हैं और अफगानी पठानों से अलग हैं । भारत कभी अफगानिस्तान नहीं हो सकता । हम सभी को पता है अफगानिस्तान में क्या हो रहा है, ये नर्क से भी परे है । इसलिए फिल्म पठान के लिए उसकी स्टोरीलाइन के मुताबिक सही नाम इंडियन पठान होता ।

कंगना के ये सभी ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं ।