सलमान खान की दबंग 3 दिन-प्रतिदिन और भी ज्यादा रोमांचक होती जा रही है । दबंग फ़्रैंचाइजी अपने आइटम नंबर के लिए खास तौर पर जानी जाती है और उम्मीद के मुताबिक दबंग 3 में भी आइटम नंबर कुछ खास होने वाला है । "मुन्नी बदनाम हुई" जैसा लोकप्रिय आइटम नंबर देने वाली दबंग फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त दबंग 3 में एक बेहद स्पेशल डांस नंबर दिखाई देगा, जिसके बोल है- 'मुन्ना बदनाम हुआ' । इस गाने को सलमान खान और वारिना हुसैन पर फ़िल्माया जाएगा । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि इस गाने में सलमान खान और वारिना के साथ फ़िल्म के निर्देशक प्रभु देवा भी थिरकते हुए नजर आएंगे ।

Dabangg 3: यूनिक डांस स्टाइल में सलमान खान के साथ अब प्रभुदेवा भी करेंगे 'मुन्ना बदनाम'

सलमान खान के साथ प्रभु देवा भी डांस करेंगे

हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में फिल्म का ये खास डांस नबंर 'मुन्ना बदनाम हुआ' शूट किया गया । खबरों के मुताबिक इस गाने में भी सलमान एक यूनिक डांस स्टाइल के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे । इस गाने को 'ओ ओ जाने जाना' सिंगर कमाल खान ने अपनी आवाज दी है ।

इस गाने के पीछे की कहानी ये है कि जब दबंग 3 का खूंखार विलेन, जिसे सुदीप निभा रहे है, कुछ पुलिस वालों को अगवा कर लेता है, तब पुलिसवालों को विलेन के चंगुल से बचाने के लिए चुलबुल पांडे यानि सलमान जाते हैं और अपने साथियों को ससुरक्षित बचा लाते है । इसी खुशी के मौके पर यह गाना 'मुन्ना बदनाम हुआ' प्ले होता है ।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3: सलमान खान से पहले 'चुलबुल पांडे' रोल के लिए ये दो अभिनेता थे पहली पसंद

दबंग 3 में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, सुदीप, अरबाज खान और प्रमोद खन्ना लीड रोल में दिखाई देंगे । यह फ़िल्म इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।