मनोरंजन जगत के दिग्गज अभिनेता सतीश शाह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बताया कि बीते महीने जुलाई में वह भी कोरोना संक्रमित हुए थे । कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वह 20 जुलाई को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट हुए । और जब 28 जुलाई को सतीश शाह का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया तब वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गए । साराभाई vs साराभाई और ये जो है जिंदगी फ़ेम सतीश शाह ने कोरोना मुक्त होने के लिए मेडिकल स्टाफ के प्रयासों को सराहा ।

साराभाई vs साराभाई फ़ेम सतीश शाह हो भी हुआ था कोरोना, मेडिकल स्टाफ़ की मदद से जीती कोरोना से जंग

कोरोना फ़्री होने पर सतीश शाह ने मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया

कोरोना फ़्री होने के बाद सतीश ने अपने एक्सपीरियंस के बारें में खुलकर बात की साथ ही ट्विटर पर अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद दिया था । सतीश ने एक अखबार से हुई बातचीत में बताया कि वह अब एकदम ठीक हैं और प्रोटोकॉल के हिसाब से उन्हें अपने आपको 11 अगस्त तक क्वरानटीन करना है ।

सतीश ने बताया कि उन्हें बुखार था जिसे उन्होंने दवाओं के सहारे कम करने की कोशिश की थी लेकिन फिर उन्हें कोरोना टेस्ट के लिए कहा गया । इस टेस्ट में वह कोरोना से संक्रमित पाए गए । इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था । शाह ने आगे कहा कि, वो सभी से रिक्वेस्ट करेंगे कि अस्पताल में इलाज कराएं क्योंकि डॉक्टर्स आपको लगातार मॉनीटर करते हैं और आप इसके चलते जटिलताओं से बच सकते हैं ।

सतीश ने आगे बताया कि आपको कोरोना को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है । अगर आप ऐसा करते हैं तो ये आपके स्वास्थ्य की जटिलताओं को और बढ़ा सकता है । उनके केस में वह अपनी उम्र के चलते थोड़ा चिंतित थे लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक हैं और लोगों को भी सकारात्मक रहने की सलाह देंगे ।

चार दशकों से टीवी और फिल्मों में एक्टिव सतीश कई हिट टीवी सीरियल और ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों का हिस्सा रहे हैं । बॉलीवुड फ़िल्मों में शामिल हैं हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ है और फराह खान की एक्शन कॉमेडी मैं हूं ना । टीवी सीरियल की बात करें तो साराभाई vs साराभाई और ये जो है जिंदगी ने उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता दिलाई ।