जब से सारा अली खान ने बॉलीवुड में कदम रखा है तब से लगातार ये खबरें आ रही हैं कि सारा और टाइगर श्रॉफ एक फ़िल्म में साथ नजर आएंगे । लेकिन दोनों की साथ में अब तक कोई भी फ़िल्म अनाउंस नहीं हुई । हालांकि बॉलीवुड हंगामा ने आपको सबसे पहले एक्सक्लूसिवली बताया था कि टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म हीरोपंती 2 में मेकर्स ने लगभग सारा अली खान का नाम फ़ाइनल कर लिया है लेकिन एनसीबी के ड्रग्स समन के बाद साजिद नाडियाडवाला ने हीरोपंती 2 से सारा अली खान का नाम हटाने का फ़ैसला किया ।

एक्शन पैक्ड बागी 4 में टाइगर श्रॉफ के साथ लीड रोल में नजर आएंगी सारा अली खान

 

बागी 4 में सारा अली खान और टाइगर श्रॉफ की बनी जोड़ी

हमने आपको यह भी बताया कि हालांकि साजिद ने सारा से वादा किया था कि वे अपनी किसी न किसी फ़िल्म में उन्हें जरूर कास्ट करेंगे । और साजिद ने सारा से किया वादा निभा दिया है । करीबी सूत्र ने हमें बताया है कि, “सारा को टाइगर श्रॉफ के अपोजिट बागी 4 के लिए साइन किया जा रहा है । हालांकि सारा को पहले मेकर्स ने हीरोपंती 2 के लिए लेने का फ़ैसला किया था लेकिन फ़िर ये हो न सका और सारा की जगह तारा सुतारिया को हीरोपंती 2 के लिए साइन किया गया । साजिद, जो वादा निभाने के लिए जाने जाते हैं, ने बागी 4 में फ़ीमेल लीड पार्ट सारा को ऑफ़र किया । सारा को फ़िल्म में अपना रोल अच्छा लगा और अब उनकी टीम शूटिंग शेड्यूल के लिए सारा की डेट्स पर काम कर रही है ।”

बागी 4 में दिखेगी फ़्रे्श जोड़ी

टाइगर हीरोपंती 2 की शूटिंग के बाद ही बागी 4 की शूटिंग शुरू करेंगे । आगामी 2 फ़िल्मों में फ़्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी । जहां हीरोपंती 2 में टाइगर के साथ तारा सुतारिया पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी वहीं बागी 4 में टाइगर के साथ सारा पहली बार नजर आएंगी ।

सारा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग खत्म की है और अब जल्द ही अपनी दो और फ़िल्मों की शूटिंग पर काम शुरू करेंगी ।

बागी और बागी 3 में जहां टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी वहीं बागी 2 में दिशा पाटनी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिली थी । इसलिए मेकर्स इस बार टाइगर के अपोजिट किसी नई अभिनेत्री को कास्ट करना चाहते थे इसलिए उन्होंने बागी 4 के लिए सारा को टाइगर के अपोजिट चुना । मेकर्स बागी 4 को पहले की 3 किश्तों से कहीं ज्यादा बड़ी और ग्रैंड बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं ।