कोरोना महामारी के चलते जो फ़िल्में 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं हो पाईं, अब वे सभी फ़िल्में 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार हैं । हाल ही में जब केंद्र सरकार ने देश के सभी सिनेमाघरों को 100% क्षमता के साथ खोलने को मंजूरी दी, तो फ़िल्म इंडस्ट्री में खुशी की लहर दौड़ गई है । अब फ़िल्ममेकर्स भी बिना किसी झिझक के अपनी फ़िल्मों को थिएटर में रिलीज करने के लिए राजी हो गए हैं । बॉलीवुड हंगामा ने आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट की अक्षय कुमार अभिनीत फ़िल्म सूर्यवंशी 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं सलमान खान ने भी कुछ दिन पहले ऑफ़िशियल ऐलान किया था कि उनकी फ़िल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद 2021 के दौरान थिएटर में रिलीज होगी ।

REVEALED: ईद 2021 पर रिलीज होने वाली सलमान खान की राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का टीजर मार्च में हो सकता है रिलीज

ईद 2021 में रिलीज होगी सलमान खान की राधे

सलमान ने कंफ़र्म कर दिया है कि उनकी फ़िल्म राधे मई में ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और अब रिलीज की घोषणा के साथ ही सलमान ने राधे का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है । इसकी शुरूआत उन्होंने बिग बॉस 14 के मंच से की, जहां दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा और सलमान ने मिलकर राधे का प्रमोशन किया ।

राधे का प्रमोशन शुरू

जानकार सूत्र ने राधे के लिए सलमान की प्रमोशनल स्ट्रेटजी का खुलासा करते हुए बताया, “राधे का पोस्ट-प्रोडक्शन काम हो चुका है और अब मेकर्स फ़िल्म के टीजर पर काम कर रहे हैं । क्योंकि यह टीजर है इसलिए यह एक मिनट से ज्यादा लंबा नहीं होगा इसलिए इस 1 मिनट लंबे टीजर में वो सब है जो फ़िल्म के और बेहतरीन एक्शन बारें में एक सही आइडिया देता है । यह काफ़ी बेहतरीन है और टार्गेट ऑडियंस और ट्रेड द्दारा इसे यकीनन पसंद किया जाएगा ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, राधे का टीजर मार्च महीने में रिलीज किए जाने की उम्मीद है और इसके बाद थिएट्रीकल ट्रेलर भी आएगा । क्या यह संभावना है कि राधे के प्रोमो वीडियो अक्षय और कैटरीना कैफ़ की फ़िल्म सूर्यवंशी, जो 2 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, के साथ अटैच किया जाए । इस पर सूत्र ने कहा “इसकी संभावना को नकारा नहीं जा सकता ।”

सलमान ने किया कमिटमेंट

बता दें कि सलमान ने थिएटर मालिकों के निवेदन को स्वीकारते हुए राधे को थिएटर में रिलीज करने का फ़ैसला किया । सलमान ने इस संबंध में पोस्ट लिखकर कहा, “क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया... इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है । मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक / एग्जीबिटर्स गुज़र रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा । बदले में, मैं उनसे राधे देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में अत्यधिक सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा । कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद में ही रिलीज़ होगी । इस साल ईद पर सिनेमाघरों में राधे का आनंद लें .. गॉड विलिंग ..”