फ़ाइनली उन सभी फ़ैंस की इच्छा पूरी हो गई जो टाइगर श्रॉफ और कृति सैनॉन को फ़िर से एक साथ देखना चाहते थे । आगामी फ़िल्म गणपत में मेकर्स ने टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सैनॉन को कास्ट कर लिया है और खुद टाइगर ने इसका ऑफ़िशियल ऐलान किया । तो अब बॉलीवुड हंगामा की खबर पर मुहर लग गई है जिसमें हमने आपको बताया था कि हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली जोड़ी टाइगर श्रॉफ और कृति सैनॉन एक बार फ़िर एक साथ नजर आने वाले हैं ।

CONFIRMED! एक्शन पैक्ड गणपत में टाइगर श्रॉफ को फ़िर मिला कृति सैनॉन का साथ, सामने आया कृति का धमाकेदार लुक

गणपत में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सैनॉन

कल टाइगर ने गणपत से अपनी लीडिंग लेडी का फ़र्स्ट लुक शेयर किया था लेकिन उसमें कृति बाइक पर बैठी हुई नजर आ रही थी लेकिन चेहरा नहीं दिख रहा था । और आज टाइगर ने सभी की जिज्ञासा को शांत करते हुए गणपत में अपनी लीडिंग लेडी के चेहरे से पर्दा हटा दिया है । टाइगर ने गणपत से कृति का धमाकेदार लुक शेयर करते हुए लिखा, “खत्म हुआ इंतजार, इस प्रतिभा के बंडल के साथ दोबारा काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

गणपत फ़िल्म की कहानी जीरो से शिखर तक पहुंचने वाली स्पोर्ट्स ड्रामा होने के साथ-साथ पिता-बेटे की इमोशनल बॉंडिंग को भी दर्शाएगी । इस फ़िल्म के लिए टाइगर का ट्रेनिंग सेशन भी शुरू हो चुका । उन्हें मार्शल आर्टिस्ट द्दारा ट्रेंड किया जा रहा है । टाइगर मिक्स मार्शल आर्ट्स और बॉक्सिंग की विभिन्न रूपों को सीख रहे हैं । विकास बहल अपनी इस फ़िल्म में टाइगर को कभी न देखे गए अवतार में पेश करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

गणपत फ़िल्म में टाइगर गणपत नाम के व्यक्ति का किरदार निभाएंगे । इस फ़िल्म के लिए टाइगर न केवल बॉक्सिंग बल्कि मुंबईया लहजा भी सीख रहे हैं । मेकर्स ने टाइगर और कृति की एक्शन पैक्ड फ़िल्म के साथ दर्शकों को यह ही हिंट दी है कि यह एक फ़्रैंचाइजी फ़िल्म होगी जिसमें हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीन देखने को मिलेंगे ।

दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की जाने वाली फ़िल्म गणपत का निर्देशन विकास बहल करेंगे ।