बॉलीवुड के रियल एक्शन हीरो कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ जल्द ही मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की अगली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में एक्शन पैक्ड रोल में नज़र आएंगे । खबरों की माने तो, फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोज़िट सारा अली खान नज़र आएंगी । सारा जल्द ही टाइगर के साथ इस फ़िल्म की शूटिंग में शामिल होंगी । जगन शक्ति के निर्देशन में बना रही इस फ़िल्म को जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं ।कहा जा रहा है फ़िल्म की कहानी बुराई पर अच्छाई की जीत पर बेस्ड होगी ।

मिशन मंगल डायरेक्टर जगन शक्ति की अगली एक्शन थ्रिलर फ़िल्म में बनी टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान की फ़्रेश जोड़ी ; मेकर्स को विलेन के लिए एक्टर की तलाश

बनेगी टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान की जोड़ी 

पिंकविला रिपोर्ट की मानें तो, मेकर्स चाहते थे कि इस फ़िल्म में स्क्रीन पर एक फ़्रेश जोड़ी देखने को मिले इसलिए उन्होंने टाइग़र के अपोज़िट सारा को कास्ट किया । सारा अब तक, वरुण धवन, सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन पर नज़र आ चुकी हैं । लेकिन टाइगर के साथ वह पहली बार स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी । खबरों में यह भी कहा जा रहा है की इस फ़िल्म की शूटिंग 10 दिसंबर से शूट होगी । और इसे पूरे भारत के साथ-साथ यूरोप में भी शूट किया जाएगा ।

बताया जा रहा है कि मिशन पर आधारित यह फिल्म फिलहाल प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है । इन रिपोर्टों में कहा गया है कि निर्माता जैकी भगनानी और जगन शक्ति फिल्म में कुछ शक्तिशाली साँस रुका देने वाले ख़तरनाक एक्शन सींस दिखाएंगे जो इससे पहले कभी नहीं देखे होंगे । इसके अलावा यह एक बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फ़िल्म बनाई जानी है । मेकर्स विलेन के किरदार के लिए एक्टर की तलाश में है । 

टाइगर के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही कृति सेनन के साथ फ़िल्म गणपत में, अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नज़र आएंगे । इसके अलावा सारा फ़िल्म गैस लाइट में विकी कौशल के साथ नज़र आएंगी ।