बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपने एक वीडियो के चलते मुसीबत में फ़ंस गई हैं । और ये वीडियो उनकी जंगल सफ़ारी का है जिसमें उनका सामना एक टाइगर से हुआ । रवीना टंडन, जो इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग की चलते मध्यप्रदेश में हैं ,बीते दिनों नर्मदापुरम जिले में स्थित सतपुड़ा टाइगर रिजर्व में सैर के लिए पहुंची थी, जहां से उन्होंने कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे । इस दौरान रवीना का सामना एक मादा टाइगर यानि बाघिन से हुआ । वह बाघिन की फोटो खींचने के लिए उसके कुछ ज्यादा ही करीब पहुंच गई, जिस पर बाघिन पर्यटकों पर गुर्राने लगी । एक्ट्रेस का वीडियो वायरल होने के बाद अब वह विवादों में फंस गई हैं । इस वीडियो के सामने आने के बाद वन्यजीव विशेषज्ञों ने एक्ट्रेस के बाघ के करीब जाने पर सवाल उठाए । 

79bdbf91-1df3-4063-8007-4ae24168a80d

रवीना टंडन के सामने आया टाइगर   

टाइगर रिज़र्व में सफ़ारी के दौरान रवीना की जीप टाइगर के काफी करीब पहुँच गई और बाघिन का करीब से फोटो क्लिक कर रही थी तभी बाघिन उन पर गुर्राने लगी ।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियोज में बाघिन को वाहन की ओर गुर्राते देखा जा सकता है ।

ये वीडियो सामने आने के बाद फॉरेस्ट रिजर्व अथॉरिटीज ने आपत्ति जताई है । टाइगर रिजर्व मैनेजमेंट ने जिप्सी ड्राइवर, ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों को नोटिस भेजा है और अब उनसे पूछताछ की जाएगी । साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि रवीना टंडन ने रिजर्व का दौरा किया था । इस मामले की जांच होगी । रवीना टंडन के साथ मौजूद ड्राइवर और गाइड के ऊपर अलग से इंक्वायरी बैठाई जाएगी ।  

मामले को बढ़ता देख मामले को तूल पकड़ता देख रवीन ने ट्वीट किया, “टाइगर्स जहां घूमते हैं वहां के राजा होते हैं । हम उन्हें चुपचाप देखते हैं । कोई अचानक हरकत उन्हें चौंका भी सकती है । 

अपने दूसरे ट्वीट में रवीना ने लिखा, “कोई भी नहीं सोच सकता टाइगर कब और कैसे प्रतिक्रिया करेगा । ये वन विभाग की लाइसेंस गाड़ी है, उनके गाइड और ड्राइवर होते हैं । जो इतने ट्रेंड होते है कि उन्हें बाउंड्री और कानून का पता होता है ।

बता दें कि, रवीना टंडन ने सतपुड़ा टाइगर रिज़र्व में अपने दौरे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मों पर शेयर की थीं । उन्होंने बाघों की तस्वीरें भी पोस्ट की थीं, जो उन्होंने रिज़र्व में दौरे के दौरान खुद क्लिक की थीं ।