पहले हमने आपको बताया था कि आमिर खान अपने पूर्व मैनेजर चंदन की पहली फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में अहम भूमिका निभा रहे हैं । आमिर इस फ़िल्म में न केवल अभिनय कर रहे हैं बल्कि वे इस फ़िल्म को को-प्रोड्यूस भी कफ़्र रहे हैं । बहरहाल इस फ़िल्म में दगंल गर्ल जायरा वसीम तो पहले से ही मुख्य भूमिका निभा रही हैं वहीं अब सुनने में आया है कि एक दंगल गर्ल का नाम इस फ़िल्म से जुड़ गया है । जी हां, और उसका नाम है सान्या मल्होत्रा ।

सान्या मल्होत्रा, जो दंग़ल फ़िल्म में बबीता फ़ोगट के किरदार में नजर आई थी और अपने उस किरदार के लिए खूब तारीफ़ें बटोरी थी, अब आमिर खान की फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार के लिए कॉरियोग्राफ़र बनेंगी । हाल ही में, सान्या के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया कि आमिर खान सीक्रेट सुपरस्टार में सान्या के अंगुलियों पर नाचेंगे । फ़िल्म में सान्या आमिर के लिए एक गाना कॉरियोग्राफ़ करेंगी और हमने सुना है कि सान्या आमिर को डांस सीखाएंगी ।

जब सान्या से उनके अनुभव के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मुझे डांस करना बेहद पसंद है और इससे जुड़ी हर चीज अच्छी लगती है जो कि कभी छुपा नहीं । जव अद्वैत ने मुझे सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर सर के लिए एक गाना कॉरियोग्राफ़ करने के लिए कहा तो मैं बहुत खुश थी ।”