संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी की अधूरी शूटिंग जल्द से जल्द फ़िर से शुरू होने वाली है । लॉकडाउन से पहले फ़िल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग कर ली गई थी और अब अधूरी शूटिंग को पूरा करने की तैयारी शुरू हो चुकी है । कोरोना संबंधी सख्त गाइडलाइंस के साथ गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग फ़िर से शुरू होगी । इस फ़िल्म में जहां आलिया भट्ट गैंगस्टर गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में नजर आएंगी वहीं उनके अपोजिट डांसर से अभिनेता बने शांतनु माहेश्वरी नजर आएंगे । शांतनु माहेश्वरी इस फ़िल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं ।

संज़य लीला भंसाली ने आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए रियलिटी शो से ढूंढा एक नया एक्टर

 

आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आएंगे शांतनु माहेश्वरी

बता दें कि शांतनु कोलकाता के एक प्रशिक्षित डांसर हैं और वह इससे पहले कई डांस रिएल्टी शोज में भी नजर आ चुके हैं । इसके अलावा वह दिल दोस्ती डांस में भी नजर आ चुके हैं । सूत्रों की मानें तो भंसाली ने शांतनु को एक रिएल्टी शो में ही देखा था और तभी उन्होंने शांतनु को अपनी फ़िल्म में लेना का फ़ैसला कर लिया था । जब शांतनु को गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया के अपोजिट रोल ऑफ़र हुआ तो उनकी खुशी का मानो कोई ठिकाना ही नहीं था । क्योंकि शांतनु के लिए भंसाली की फ़िल्म से डेब्यू करना एक सपने के सच होने जैसा था ।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट की गैंगस्टर ड्रामा गंगूबाई काठियावाड़ी में नहीं होंगे कोई भी इंटीमेट सीन, भंसाली ने लिया फ़ैसला

वैसे ये पहली बार नहीं है जब भंसाली अपनी फ़िल्म से किसी को लॉंच कर रहे हैं इससे पहले भी उन्होंने अपनी फ़िल्म सांवरिया से रणबीर कपूर और सोनम कपूर को बॉलीवुड में लॉंच किया था । इसके अलावा जावेद जाफ़री के बेटे मिज़ान जाफ़री और शर्मिन सैगल को भी अपने प्रोडक्शन की फ़िल्म से लॉंच किया था ।