बीते शनिवार 8 अगस्त को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सांस लेने में तकलीफ के चलते मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हुए थे । संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी करवाया गया था जो कि निगेटिव आया । इसके दो दिन बाद सेहत में सुधार के चलते यानी सोमवार को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था । लेकिन अब संजय दत्त ने अपने स्वास्थ्य के कारण एक बड़ा फ़ैसला लिया है । इन दिनों अपने घर पर आराम कर रहे हैं संजय ने हाल ही में एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह स्वास्थ्य के चलते फ़िल्मों से कुछ दिनों के लिए ब्रेक ले रहे हैं । इसी के साथ संजय ने अपने फ़ैंस से उनकी चिंता ना करने के लिए भी कहा है ।

मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए संजय दत्त ने फ़िल्मों से लिया कुछ दिनों का ब्रेक, लोगों से गैर-जरूरी अनुमान न लगाने की अपील की

संजय दत्त कुछ दिन काम नहीं कर पाएंग़े

संजय ने सोशल मीडिया पोस्ट लिखा है कि, “हाय दोस्तों, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं । मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से गुजारिश करता हूं कि मेरी तबीयत को लेकर गैर-जरूरी अनुमान न लगाएं जाएं । आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस लौटूंगा ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो संजय की आगामी फ़िल्म सड़क 2 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है । इसके अलावा उनकी आगामी फ़िल्में हैं - शमशेरा और केजीएफ चैप्टर 2 ।