बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इन दिनों कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं और इसके लिए वह जल्द से जल्द से अपना इलाज शुरू करवाने की तैयारी भी कर रहे हैं । इस दौरान संजय दत्त ने फ़िल्मों से कुछ दिनों का ब्रेक लेना का ऐलान पहले ही कर दिया है । लेकिन ब्रेक पर जाने से पहले संजय दत्त अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करना नहीं भूल रहे हैं । वह अपनी आगामी फ़िल्मों की अधूरी शूटिंग को पूरा करने में जुटे हुए हैं । संजय दत्त यशराज प्रोडक्शन की बहुप्रतिक्षित ऐतिहासिक फ़िल्म पृथ्वीराज की शूटिंग भी जल्द ही फ़िर से शुरू करेंगे । हमारे विश्वसनीय सूत्रों से हमें पता चला है कि संजय दीपावली के तुरंत बाद पृथ्वीराज की शूटिंग फ़िर से शुरू कर देंगे । पृथ्वीराज में संजय के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे ।

संजय दत्त ब्रेक पर जाने से पहले पूरी कर देंगे अक्षय कुमार अभिनीत पृथ्वीराज की शूटिंग

संजय दत्त ने पृथ्वीराज की शूटिंग काफ़ी हद तक पूरी कर ली है

एक ट्रेड सूत्र ने बताया कि, “संजू ने पृथ्वीराज की 85-90 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है और अब उनके हिस्से की 5 से 6 दिन की शूटिंग ही बाकी है । वैसे तो उन्होंने फ़िल्म के अहम-अहम हिस्सों की शूटिंग खत्म कर ली है और बाकी बची थोड़ी बहुत शूटिंग को वह दीपावली के तुरंत बाद फिर से शुरू करेंगे । वह एक रॉकस्टार रहे हैं क्योंकि ब्रेक पर जाने से पहले वह अपनी सभी शूटिंग प्रतिबद्धताओं को पूरा कर रहे हैं । मेकर्स मौजूदा समय को देखते हुए शूटिंग की प्लानिंग कर रहे हैं और जल्द से जल्द वे फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर देंगे ।”

यह भी पढ़ें : अक्षय कुमार और सोनू सूद अक्टूबर से शुरू करेंगे पृथ्वीराज की शूटिंग, कोरोनाकाल में ऐसे शूट किया जाएगा ग्रैंड वॉर सीन

पृथ्वीराज एक ऐतिहासिक फ़िल्म है जिसमें हिंदू सम्राट पृथ्वीराज सिंह चौहान की जीवन गाथा को दर्शाया जाएगा । इतिहास में पृथ्वीराज और संयोगिता की प्रेम कहानी अमर है । इस फ़िल्म में अक्षय के अपोजिट मानुषी छिल्लर नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में संजय दत्त, आशुतोष राणा और सोनु सूद भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । जहां अक्षय सम्राट पृथ्वीराज के रोल में नजर आएंगे वहीं मानुषी संयोगिता के रूप में दिखाई देंग़ी । टेलीविजन शो चाणक्य और कई पुरस्कार विजेता पिंजर का निर्देशन कर चुके डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी अक्षय की पृथ्वीराज का निर्देशन कर रहे हैं ।