सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए काम फिर से शुरू कर दिया है । सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप झवेरी ने भी लॉकडाउन में अपनी पटकथा को और निखारने का काम किया । और अब ये तय हो गया कि जॉन अब्राहम अभिनीत सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग लखनऊ में होगी । टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2 अगले साल ईद पर 12 मई 2021 को रिलीज होने की उम्मीद है । 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते जहां भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं इस बार यह फ़िल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में व्याप्त भ्रष्टाचार से निपटती है ।

BREAKING! जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार की एक्शन पैक्ड सत्यमेव जयते 2 अगले साल ईद पर होगी रिलीज

सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2

मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर हमारे देश का दिल-लखनऊ में शूट करने पर निर्देशक मिलाप कहते हैं, “रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिले और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सके । देखने मे भी लखनऊ पैमाने और भव्यता को जोड़ता है । इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफ़ुल और दमदार होने वाला है । इस फ़िल्म में जॉन का कभी न देखा गया अवतार नजर आएगा वहीं फ़िल्म की लीड एक्ट्रेस दिव्या खोंसला कुमार अपने पावरफ़ुल दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सौंदर्य के साथ दर्शकों को चौंकाने वाली है ।

सत्यमेव जयते 2 एक आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है । ईद एक परफ़ेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिये । मैं भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ एक बार फिर काम करते हुए , अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव बोनेन्जा देने की पूरी कोशिश करेंगे ।”

अब कहानी लखनऊ पर आधारित है और वहीं शूट की जायेगी

निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं, “जैसा कि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है । उत्पादकों के रूप में, हम उनके अपने रचनात्मक विकल्पों का ख़ुशी से समर्थन करते है । अब कहानी लखनऊ पर आधारित और वहीं शूट की जायेगी , जो की भारत में मेरे निजी पसंदीदा शहरों में से एक है । यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है । इस मताधिकार में पहली फ़िल्म के लिए प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार ने हमें एक बड़ा, अधिक रोमांचक अनुभव बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है । इस फ़िल्म में जॉन को ऐसे पेश किया है जैसे पहले कभी ना देखा गया हो । हमें उम्मीद है कि मौजूदा परिस्थितियों में सुधार होगा और हमारे लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में अपने दर्शकों तक पहुंचने का मार्ग प्रशस्त होगा ।”

जॉन का पहले कभी नहीं देखा लुक होगा

“सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया । जॉन तब से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं । निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर , मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है । पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है । मिलाप ने एक अच्छी स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे । और जॉन का पहले कभी नहीं देखा लुक होगा । और हम अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो इसे और भी त्योहारी बनाता है । निर्माता भूषण कुमार कहते हैं।

2108 में सत्यमेव जयते के कमर्शियल सक्सेस के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है ।  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित सत्यमेव जयते 2, 12 मई, 2021 को रिलीज होने वाली है ।