महिला फ़ैंस के लिए नेशनल क्रश बन चुके कार्तिक आर्यन लगता है फ़िल्ममेकर्स की भी पहली पसंद बन गए है । इसलिए तो वह एक के बाद एक बड़े-बड़े फ़िल्ममेकर्स के साथ फ़िल्में साइन कर रहे है । हाल ही में कार्तिक आर्यन को अक्षय कुमार की सुपरहिट हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल भूल भुलैया 2 के लिए लीड रोल में लिया गया । हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कई अभिनेत्रियों जैसे सारा अली खान और अनन्या पांडे, को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए गए लेकिन अब इसको लेकर कन्फ़र्म खबर आई है कि इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी ।

Bhool Bhulaiyaa 2: न सारा न अनन्या, बल्कि कियारा आडवाणी बनी कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 की पार्टनर

भूल भुलैया 2 में पहली बार दिखेगी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 2 में पहली बार कार्तिक के साथ कियारा की जोड़ी देखने को मिलेगी । फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी । फ़िलहाल फ़िल्म प्री-प्रोडेक्शन स्टेज पर है । फिल्म में कार्तिक का लुक बिल्कुल वैसा ही है जैसा 2007 में आई भूल भूलैया में अक्षय का था ।

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: भूतों की छुट्टी करने के लिए सामने आया कार्तिक आर्यन का फ़र्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 2

अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही भूल भुलैया 2 को भूषण कुमार, सिने 1 स्टूडियोज के मुराद खेतानी और कृष्णा कुमार द्दारा प्रोड्यूस किया जा रहा है । यह फ़िल्म अगले साल 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।