सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही खुद को सुशांत का बेस्ट फ़्रेंड बताने वाले संदीप सिंह को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के तुरंत बाद घटनास्थल पर संदीप सिंह की मौजूदगी और ऐम्बुलेंस ड्राइवर के साथ संदीप सिंह की बातचीत को लेकर वह सवालों के घेरे में रहे हैं । वहीं सुशांत की फ़ैमिली ने भी ये दावा किया वह संदीप को नहीं जानती यहां तक की रिया चक्रवर्ती ने भी संदीप को पहचानने से इंकार किया । सवालों के घेरे में खुद को फ़ंसता देख अब संदीप ने खुलकर अपना पक्ष रखा है और सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि सुशांत से उनकी दोस्ती कैसी थी ।

सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी दोस्ती को साबित करने के लिए संदीप सिंह ने शेयर की पर्सनल चैट्स, सभी आरोपों के दिए खुलकर जवाब

सुशांत सिंह राजपूत से दोस्ती कैसी थी संदीप सिंह ने चैट्स के जरिए बताया

हालांकि संदीप ने खुद भी एक इंटरव्यू में कहा कि सुशांत से पिछले काफी समय से उनके टॉकिंग टर्म्स नहीं रहे हैं । लेकिन अब उन्होंने खुलकर अपने और सुशांत के रिश्ते को साबित करने का फ़ैसला किया । संदीप ने सुशांत के साथ हुई कुछ चैट्स का स्क्रीनशॉट्स शेयर करते हुए लिखा, “सॉरी भाई, मेरी चुप्पी मेरे और मेरी फैमिली के 20 साल की छवि को खराब कर रही है । मुझे नहीं पता था कि आज के समय में फ्रेंडशिप को सर्टिफिकेट की जरूरत पड़ती है । आज मैं अपने पर्सनल चैट पब्लिक कर रहा हूं, क्योंकि यही मेरे पास आखिरी उपाय बचा है हमारे बीच के इक्वेशन को बताने का ।”

संदीप सिंह ने सुशांत के लिए लिखा है, “भाई, मैं आपको मिस करता हूं और आकर आपसे मिलना चाहता हूं, आपसे बात करना चाहता हूं । मुझे पता है कि आप मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन ये सब जिंदगी के अलग-अलग फेज हैं। मैं आपके साथ बैठकर रात से लेकर सुबह तक खाना-पीना और बातें करना चाहता हूं । मिस यू । मैं हर वक्त आपके साथ हूं । मुझे पता है भाई, अब आपके पास बहुत सारे फ्रेंड्स हैं लेकिन आपको अपने आसपास सच्चे और ईमानदार लोगों की जरूरत है । प्यार, अपना ध्यान रखिए ।” इस मेसेज के जवाब में सुशांत ने लिखा है, “मेरे पास ऐसे दोस्त नहीं जो होने चाहिए, लेकिन बात यह नहीं है । तुम्हारा हमेशा स्वागत है।”

एक अन्य पोस्ट में संदीप ने लिखा है, “जब 14 जून को मैंने आपके बारे में सुना तो मैं खुद को रोक न पाया और मैं गहरे दुख के साथ आपके घर की तरफ दौड़ा । मैं यह देखकर हैरान था कि वहां मीतू दीदी के अलावा कोई नहीं था । मैं आज भी यही सोच रहा हूं कि क्या उस मुश्किल वक्त में मैंने वहां आपकी बहन के साथ खड़े रहकर गलती की या फिर मुझे आपके बाकी दोस्तों के पहुंचने का इंतजार करना चाहिए था ।”

सुशांत के साथ हुई बाततीच का एक और स्क्रीनशॉट उन्होंने शेयर किया है, जिसके साथ लिखा है, “हर कोई कह रहा है कि आपका फैमिली मुझे नहीं जानती । हां, यह सही है कि मैं कभी आपकी फैमिली से नहीं मिला । क्या यह मेरी गलती थी कि दुख में डूबी बहन की मदद के लिए भाई की अंतिमक्रिया का काम पूरा होने तक मैं साथ खड़ा था । मैं उन सभी अनुमान को अब खत्म करना चाहता हूं कि मैंने क्यों ऐंबुलेंस के ड्राइवर से बात की थी ।”

इतना ही नहीं संदीप ने सुशांत की बहन मीतू के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है, जिसमें संदीप ने लिखा है “मैं 9 बजे घर आ रहा हूं और बैठकर सारी बातें बताउंगा ।” इसपर सुशांत की बहन ने लिखा, “ओके संदीप ।”